बहाने से दलित किशोरी को खेत ले गया, रेप किया और साथी से वीडियो बनवा कर दिया वायरल, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

बहाने से दलित किशोरी को खेत ले गया, रेप किया और साथी से वीडियो बनवा कर दिया वायरल, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जिले के सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक दबंग ने न सिर्फ तमंचे के बल पर दलित किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला.आरोप है कि दबंग ने घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दबंग ने दलित किशोरी के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है. दबंग ने अपने साथी को बुलाकर रेप की घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड कराया है. इतना ही नहीं आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता की कनपटी पर तमंचा लगाकर किसी को भी घटना जानकारी देने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है. पुलिस ने मुख्य आरोपी भीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

सोशल मीडिया वीडियो किया वायरल 
जिले के सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक दबंग ने न सिर्फ तमंचे के बल पर दलित किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला.आरोप है कि दबंग ने घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.आरोपियों ने घटना के 3 दिन बाद पीड़िता का अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

गर्लफ्रेंड की फरमाइशों को पूरा करने के लिए आशिक बन गया लुटेरा, ऐसे हुआ खुलासा

भिंडी तोड़ने के बहाने ले गया था दंबग 
बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता को घर से भिंडी और खीरा तोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया था. इस दौरान खेत ले जाने की बजाय आरोपी ने किशोरी को जंगल में ले गया. वहां ले जाकर आरोपी ने पीड़िता से रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

लखनऊ: पहले 25 लाख के जेवर और नकदी की हुई चोरी, फिर पत्नी से बहस, डिप्टी कमिश्नर ने खुद को मारी गोली

पीड़ित परिवार ने थाने में लगाई न्याय की गुहार 
घटना के तीन दिन बाद आरोपियों द्वारा घटना का वीडियो वायरल करने पर पीड़िता ने परिवार के साथ थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. जबकि पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

दूल्हे ने फोन कर किया शादी से इंकार, हाथ में मेंहदी लगाए SP ऑफिस पहुंची दुल्हन, जानें पूरा मामला

 

क्या बोली पुलिस?
सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराए जाने का दावा कर रही हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस घटना के मुख्य आरोपी भीम को गिरफ्तार कर लिया है. 

FUNNY VIDEO: भरी दुपहरी में बैंड-बाजे के साथ खेत में नाच रहा युवक, यूजर्स बोले- भाई का स्वैग सबसे अलग

 

WATCH LIVE TV

Trending news