बुलंदशहर: रोडवेज की 2 बसों में टक्कर, 3 की मौत, कई घायल, पीड़ित बोले, 'शराब के नशे में था ड्राइवर'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand550814

बुलंदशहर: रोडवेज की 2 बसों में टक्कर, 3 की मौत, कई घायल, पीड़ित बोले, 'शराब के नशे में था ड्राइवर'

हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल करीब एक दर्जन यात्रियों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है.

 हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ही बस के परखच्चे उड़ गए.

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर-बदायूं राजकीय राजमार्ग पर चिट्टा के पास गुरुवार सुबह उत्तर प्रदेश परिवहन की दो बसों में आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई, जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल करीब एक दर्जन यात्रियों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. 

fallback

सड़क दुर्घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ही बस के परखच्चे उड़ गए. वहीं, मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

fallback

घायल यात्रियों का आरोप है कि बस चालक शराब के नशे में बेतरतीब ढंग से बस चला रहा था. गौरतलब है कि पिछले सोमवार को ही यमुना एक्सप्रेसवे पर रोडवेज की एक तेज रफ्तार जनरथ बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई थी. इस हादसे में 30 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 21 घायल हो गए थे. 

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. 

Trending news