मेरठ में सर्राफा व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 10 लाख नगद और 5 किलो चांदी लूटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand743747

मेरठ में सर्राफा व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 10 लाख नगद और 5 किलो चांदी लूटा

बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारी, 10 लाख नगद और पांच किलो चांदी लेकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक दो बदमाश हेलमेट पहने हुए थे और दो ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था.

मेरठ में सर्राफा व्यवसायी की हत्या के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ और मौके पर पहुंची पुलिस.

मेरठ: मेरठ में मेडिकल थानाक्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-2 में बाइक सवार 4 बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों का कैश-ज्वैलरी लेकर फरार हो गए. सर्राफा व्यवसायी अमन ने लूट का विरोध किया था, इस पर बदमाशों ने उन्हें शूट कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी और एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

हिस्ट्रीशीटर के भांजे की कैबिनेट मंत्री को खुली धमकी, 'मामा को कुछ हुआ तो सीधे एनकाउंटर करूंगा'

जागृति विहार सेक्टर-2 में सतीश कुमार की उनके अपने घर में ही भागमल ज्वेलर्स नाम से दुकान है. मंगलवार को दुकान पर सतीश कुमार की जगह उनके बेटे अमन बैठे थे. दोपहर करीब 12:30 बजे बाइक सवार चार बदमाश दुकान पर पहुंचे और लूटपाट कर शुरू कर दी.  अमन के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, 10 लाख नगद और पांच किलो चांदी लेकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक दो बदमाश हेलमेट पहने हुए थे और दो ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था.

शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया समेत दो महिलाएं नजरबंद, CM हाउस घेरने की कर रहीं थी तैयारी

मेरठ सिटी एसपी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि पुलिस अभी मामले की जांच पड़ताल कर रही है. लूट के विरोध में ही बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया या फिर कोई दूसरी वजह है, इसकी जांच चल रही है. एसपी सिटी के अलावा एसएसपी अजय साहनी और सीओ सिविल लाइन पूनम सिरोही समेत कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी. इस घटना से स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है. उन्होंने अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताया है और पुलिस से दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

WATCH LIVE TV

Trending news