बरेली में दो सगी बहनों ने दे दी जान, मर्डर या आत्‍महत्‍या में उलझी गुत्‍थी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2240276

बरेली में दो सगी बहनों ने दे दी जान, मर्डर या आत्‍महत्‍या में उलझी गुत्‍थी

Bareilly News : बरेली के सफरी गांव की घटना. मां-बाप खेत में काम करने गए थे. लौटकर आकर देखा तो दोनों का शव पड़ा था. पिता ने पड़ोसी युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.   

सांकेतिक तस्‍वीर

Bareilly News : यूपी के बरेली में दो सगी बहनों ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. पड़ोस में रहने वाले युवक पर अश्‍लील हरकत करने और आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. पुलिस ने दोनों के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चर्चा है कि किसी ने हत्‍याकर शव को लटका दिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बरेली के सफरी गांव की रहने वाली दो बहनों का शव फांसी पर लटका मिला. एक 12वीं की छात्रा थी, दूसरी बीए की छात्रा थी. मृतक लड़कियों के पिता ने बताया कि वह और उसकी पत्नी खेत पर काम करने गए थे. लौटकर आकर देखा तो एक लड़की का शव जमीन पर पड़ा मिला. वहीं, दूसरी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला.  

पड़ोस के युवक पर लगाया आरोप 
मृतका के पिता ने पड़ोस में रहने वाले आकाश मौर्य और चांदनी मौर्य पर आरोप लगाया है कि चांदनी उनकी लड़कियों को आकाश से मिलवाया था. उन्हें फोन लेकर भी दिया था. उसने जब बेटी को फोन पर बात करके देखा था तो इसका विरोध भी किया था. उनका कहना है कि इन दोनों के उकसाने पर ही दोनों लड़कियों ने आत्महत्या की है.  

आते-जाते परेशान करता था 
पिता का आरोप है कि आकाश मौर्य पिछले काफी समय से अश्लील हरकत करता था. कई बार विरोध किया लेकिन वह नहीं माना. आरोप है कि स्‍कूल जाते समय भी वह अपने दोस्तों से परेशान करवाता था. इस कारण पिछले कई दिनों से दोनों को घर से निकलना बंद हो गया था. वहीं, पुलिस का कहना है कि शव को कब्‍जे में ले लिया है. फॉरेंसिंक टीम को मौके पर भेजकर साक्ष्‍य एकत्रित कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: गाजियाबाद में डबल मर्डर, दूसरी मंजिल पर मिली मां-बेटे की खून से सनी लाश, तीसरी मंजिल पर सोता रहा बाकी परिवार
 

Trending news