शामली में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर की खाद व्‍यापारी की हत्‍या

शामली में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर की खाद व्‍यापारी की हत्‍या

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के माजरा रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक खाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे जहां ससुराल पक्ष से हुए झगड़े को माना जा रहा है.

शामली में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर की खाद व्‍यापारी की हत्‍या

शामली : शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में माजरा रोड पर दिनदहाड़े एक खाद व्यापारी की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना पर एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दुकानदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. हत्या के बाद से दूसरे व्यापारियों में भी दहशत व्‍याप्‍त है.

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के माजरा रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक खाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे जहां ससुराल पक्ष से हुए झगड़े को माना जा रहा है वहीं दिनदहाड़े हुई व्यापारी की हत्या के बाद दहशत फैली हुई है. मारा गया व्‍यापारी अपने अपने साझेदार के साथ गांव से रोजाना की तरह व्यापार के लिये दुकान पर आता था. उसका नाम अमित बालियान है. वह मुजफ्फरनगर का रहले वाला था.

 

व्यापारी की हत्या कर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में व्‍यापारी के जानकार का कहना है कि अमित ओमेश के साथ खाद का व्यापार करता था. बस कुछ समय पहले ही यहां से गया था. मृतक का ससुराल पक्ष के लोगों से भी कहासुनी और झगड़ा चल रहा है.

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के माजरा रोड पर अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. चल रहे विवाद को लेकर भी जांच पड़ताल की जा रही है. मृतक के परिजनों द्वारा दी जा रही तहरीर पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news