CAA का मुस्लिम महिलाओं ने नहीं किया विरोध, तो घर में घुसकर की गई पिटाई
Advertisement

CAA का मुस्लिम महिलाओं ने नहीं किया विरोध, तो घर में घुसकर की गई पिटाई

महिलाओं ने कुछ लोगों का नाम लेते हुए बताया कि प्रदर्शनकारी इनपर शाहजमाल में चल रहे CAA विरोधी धरने में शामिल होने का दबाव बना रहे थे. मना करने पर प्रदर्शनकारियों ने इनके साथ मारपीट की और इस दौरान देशद्रोही नारे भी लगाए. 

सांकेतिक तस्वीर

अलीगढ़. नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे धरना प्रदर्शन को लेकर रोज कोई नयी कहानी सामने आ रही है. एक मामला अलीगढ़ से सामने आया है जहां देहली गेट थाना क्षेत्र के शाहजमाल मोहल्ले की आधा दर्जन से अधिक मुस्लिम महिलाएं शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचीं. इनका आरोप है कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने इनके साथ घर में घुसकर मारपीट की.

  1. आधा दर्जन से अधिक मुस्लिम महिलाओं ने की शिकायत
  2. प्रदर्शनकारियों ने घर में घुसकर इनके साथ मारपीट की
  3. मारपीट के दौरान लगाए देशद्रोही नारे 

इन महिलाओं ने कुछ लोगों का नाम लेते हुए बताया कि प्रदर्शनकारी इनपर शाहजमाल में चल रहे CAA विरोधी धरने में शामिल होने का दबाव बना रहे थे. मना करने पर प्रदर्शनकारियों ने इनके साथ मारपीट की और इस दौरान देशद्रोही नारे भी लगाए.

एसएसपी मुनीराज का कहना है कि इस मामले में संबंधित थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए जा चुके हैं जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे धरना प्रदर्शनों की कहानी परत दर परत एक के बाद एक खुलती नजर आ रही हैं. एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें महिलाओं को CAA विरोधी धरने में शामिल होने के रुपए बांटे जा रहे हैं. हालांकि उसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि वह वीडियो कहां का है. वहीं दूसरा मामला जिसमें एक महिला ने अपने ही पति और बेटे पर जबरन धरने में जाने की शिकायत कर डाली. अब देहली गेट थाना इलाके के शाहजमाल ईदगाह पर चल रहे महिलाओं के धरना प्रदर्शन से जुड़ी एक और कहानी सामने आई है.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news