मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को आधी रात के बाद हाथरस - मथुरा राजमार्ग पर राया में शादी समारोह में भाग लेकर लौट रही कार और कैंटर के बीच टक्कर होने से कार में आग लग गई. कार चला रहे युवक के तीन दोस्त अपनी जान बचाकर भाग गए, जबकि उसे कार में ही छोड़ दिया. दरवाजा न खुल पाने के कारण वह बाहर न निकल सका और उसी में जलकर मर गया. चारों दोस्त फरीदाबाद से शादी में शामिल होने के लिए आए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राया पुलिस के अनुसार हाथरस जिले में सासनी के जरौली गांव का निवासी मनोज उर्फ बंटी (34) पुत्र मनोहरलाल तथा उसके तीन दोस्त रामस्वरूप, रामप्रसाद और सुरेश फरीदाबाद से राया के गांव ढकू में रोहताश के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. कार में सीएनजी किट लगी थी जिसे मनोज चला रहा था.


कार जब मथुरा-राया मार्ग पर मल्है गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही कार सड़क किनारे आकर बिजली के पोल से टकरा गई और उसमें आग लग गई. कार में आग लगते ही रामस्वरूप, रामप्रसाद और सुरेश तो निकल आए, जबकि चालक साइड की खिड़की न खुल पाने के कारण मनोज कार से बाहर नहीं निकल पाया.


प्रभारी निरीक्षक रोहनलाल ने बताया, ‘‘जब तक पुलिस मौके पर पहुंची कार चालक पूरी तरह से जल चुका था. उसका शव पोस्टमॉर्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया.’’