सरकारी जमीन बेंच रहे भूमाफियाओं पर पुलिस का शिकंजा, पूर्व सपा नेता का कनेक्शन आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2136037

सरकारी जमीन बेंच रहे भूमाफियाओं पर पुलिस का शिकंजा, पूर्व सपा नेता का कनेक्शन आया सामने

Unnao news/GYANENDRA PRATAP: उन्नाव पुलिस ने इस घोटाले का पर्दाफाश करते हुए  कुल 14  लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. इन सभी 14 लोगों के द्वारा नगर पालिका की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप है. 

Unnao news

Unnao news: उन्नाव जिले से अवैध जमीन कब्जा कर उसको बेचने की खबर सामने आई है. इस घोटाले में एक सपा नेता का भी नाम सामने आया है. उन्नाव पुलिस ने इस घोटाले का पर्दाफाश करते हुए कुल 14  लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. इन सभी 14 लोगों के द्वारा नगर पालिका की जमीन पर अवैध कब्जा करने और उसको बेचने के आरोप लगे है. जिन 14 लोगों पर FIR दर्ज की गई है उसमें एक नाम उज्जैर अहमद का है. 

सपा के नेता उज्जैर अहमद पर अवैध रूप से नगर पालिका की जमीन पर कब्ज़ा करने और उसको बेचने के आरोप पर FIR दर्ज की गई है. उज्जैर अहमद के अलावा 13 अन्य लोगों पर भी FIR दर्ज की गई है. उज्जैर अहमद के खिलाफ सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे की कई शिकायतें आई थी. इसके बाद उन्नाव की पूर्व डीएम अपूर्व दुबे ने जांच कमेटी गठित कर जांच कराई गई थी. जांच में अवैध कब्जे की शिकायत सही पाई गई. 

और अब FIR दर्ज कराई गई है खास बात यह है, कि जहां FIR मैं उज्जैर अहमद को सपा का जिला महासचिव बताया गया है. वहीं सपा जिला अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि उज्जैर अहमद ने लगभग ढाई से 3 महीने पहले सपा जिला महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया था. सपा जिला अध्यक्ष राजेश यादव के अनुसार उज्जैर अहमद का किसी भी तरह से पार्टी से सबंध नहीं है. 

यह भी पढ़े- Lucknow News: गैंगस्टर जीवा हत्याकांड के मास्टरमाइंड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, SIT ने किया खुलासा

Trending news