close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरीश रावत की बढ़ेंगी मुश्किलें, 20 सितंबर को CBI दाखिल कर सकती है चार्जशीट

20 सितंबर को CBI हरीश रावत के खिलाफ हाइकोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है. इससे पहले कांग्रेस के तमाम बड़े नेता देहरादून में एक मंच पर साथ आए और हरीश रावत के साथ पूरी मजबूती से खड़े होने का दावा किया.

हरीश रावत की बढ़ेंगी मुश्किलें, 20 सितंबर को CBI दाखिल कर सकती है चार्जशीट
फाइल फोटो.

देहरादून: हरीश रावत (Harish Rawat) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. 20 सितंबर को CBI हरीश रावत के खिलाफ हाइकोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है. इससे पहले कांग्रेस के तमाम बड़े नेता देहरादून में एक मंच पर साथ आए और हरीश रावत के साथ पूरी मजबूती से खड़े होने का दावा किया. कांग्रेस की तरफ से आयोजित ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में PCC चीफ प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश, किशोर उपाध्याय के साथ कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

प्रीतम सिंह ने कहा, केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार, जिस तरह से CBI का दुरुपयोग किया जा रहा है वह किसी से छिपा नहीं है. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि राजनीति में जिस तरह के हथकंडों का इस्तेमाल किया जा रहा है वह शुभ संकेत नहीं हैं. पूर्व PCC चीफ किशोर उपाध्याय ने कहा BJP मुगालते में न रहे कि इन हथकंडों से कांग्रेस डर जाएगी.

आपको बता दें कि विधायक खरीद-फरोख्त स्टिंग मामले में CBI ने हरीश रावत के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस केस को लेकर 20 सिंतबर को नैनीताल हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. यह स्टिंग 2016 में आया था. 6 सितंबर को पूर्व सीएम रावत ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया था. इस विवाद पर उनका कहना है कि मैं भी चाहता हूं कि सच जनता के सामने आए.