चमोली निवासी शहीद सुरेंद्र सिंह नेगी पंचतत्व में विलीन, जम्मू के पुंछ सेक्टर में थे तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand700895

चमोली निवासी शहीद सुरेंद्र सिंह नेगी पंचतत्व में विलीन, जम्मू के पुंछ सेक्टर में थे तैनात

उत्तराखंड के लाल को श्रद्धांजलि देने के लिए सरकार की ओर से बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट, कर्णप्रयाग विधायक सुरेन्द्र सिंह नेगी, जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया घाट पर पहुंचे. 

चमोली के सुनाली गांव निवासी सुरेंद्र सिंह नेगी पुत्र गोविंद सिंह 8वीं गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे.

पुष्कर चौधरी/चमोली: जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में तैनात चमोली निवासी शहीद सैनिक सुरेंद्र सिंह नेगी का आज पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. नंदप्रयाग में नंदाकिनी और अलकनंदा के संगम पर शहीद के बड़े भाई सुलभ सिंह नेगी ने चिता को मुखाग्नि दी. शहीद सैनिक का पार्थीव शरीर मंगलवार देर शाम उनके पैतृक गांव सुनाली लाया गया था.

चमोली के सुनाली गांव निवासी सुरेंद्र सिंह नेगी पुत्र गोविंद सिंह 8वीं गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे. 38 वर्षीय सुरेंद्र सिंह नेगी वर्ष 2005 में गढ़वाल राइफल्स में भर्ती हुए थे. सुरेंद्र सिंह नेगी बीते रविवार को जम्मू के पुंछ सेक्टर में शहीद हो गए. सुरेंद्र सिंह अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

उत्तराखंड के लाल को श्रद्धांजलि देने के लिए सरकार की ओर से बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट, कर्णप्रयाग विधायक सुरेन्द्र सिंह नेगी, जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया घाट पर पहुंचे. उन्होंने पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी. साथ ही सैकडों लोगों ने सैनिक की अंतिम विदाई में शामिल होकर नम आंखों से श्रद्वांजलि दी. जिलाधिकारी ने शहीद सैनिक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते करते हुए कहा कि सुरेंद्र सिंह नेगी को हमेशा याद किया जायेगा.

Trending news