UP NEWS: गोंडा जिला अस्‍पताल में दिवाली के दिन बवाल, तीमारदारों और कर्मचारियों के बीच हाथापाई
Advertisement

UP NEWS: गोंडा जिला अस्‍पताल में दिवाली के दिन बवाल, तीमारदारों और कर्मचारियों के बीच हाथापाई

Gonda : गोंडा जिला के अस्पताल के इमरजेंसी रूम को ही डाला जंग का अखाड़ा 

Gonda District Hospital on Diwali 2023

अतुल कुमार यादव/गोंडा : उत्तरप्रदेश के जिला गोंडा से एक खबर सामने आई है, जिसमें एक महिला अपने परिजनों के साथ जिला अस्पताल में इलाज कराने पहुंची, लेकिन वहां इलाज के जगह अस्पताल के कर्मचारियों के साथ ही कहासुनी और जमकर मारपीट हो गई. गोंडा के जिला अस्पताल के इमरजेंसी रूम को ही जंग का अखाड़ा बना दिया है. अस्पताल कर्मचारियों द्वारा किए गए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है, पूरा मामला
पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि थाना खरगूपुर क्षेत्र के अस्पताल में इमरजेंसी केस में डॉक्टरों द्वारा महिला का चेकअप किया जा रहा था और यथासंभव इलाज करने का प्रयास किया जा रहा था. इसी दौरान परिजनों द्वारा जल्दी करने को लेकर बहस हुई और जो डॉक्टर इलाज कर रहे थे उनके साथ हाथापाई की गई थी.  दरअसल, महिला को सांप ने काट लिया था. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया. 

कोतवाली पुलिस
नगर कोतवाली पुलिस ने डॉक्टरों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पीड़ित परिजनों के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज करके दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी, और परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अभी तक किसी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. 

Diwali 2023: दिवाली के दिन अपने राशि के हिसाब से पहना कपड़ा तो बरकत में लगेगी चार चांद, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

Trending news