चित्रकूट: ट्रक ने सवारियों से भरी टेंपो को मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 2 की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल
Advertisement

चित्रकूट: ट्रक ने सवारियों से भरी टेंपो को मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 2 की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

घटना पहाड़ी थाना क्षेत्र के बाबूपुर मोड़ के पास की है. जहां कर्वी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे टेंपो को टक्कर मार दी. जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. 

सांकेतिक तस्वीर.

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में ट्रक और सवारियों से भरी टेपों के बीच भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए पहाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. 

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर
घटना पहाड़ी थाना क्षेत्र के बाबूपुर मोड़ के पास की है. जहां कर्वी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे टेंपो को टक्कर मार दी. जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है. 

एक मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त 
सदर एसडीएम राम प्रकाश ने बताया कि मृतकों में एक ऑटो चालक शामिल है, जिसका नाम राजा है. जबकि दूसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि घायलों को बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं, पहाड़ी स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ प्रबल सिंह ने बताया कि 8 लोग बुरी तरह इंजर्ड हैं. उनके सर पर चोटें आई है. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...

WATCH LIVE TV

Trending news