close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चित्रकूट: 50 हजार का ईनामी डकैत वीरप्पन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

पुलिस का दावा है कि वीरप्पन बबुली कोल गैंग का अंतिम डकैत बचा था और अब पाठा का जंगल दस्यु विहीन हो गया है. पुलिस को उसके पास से एक 315 बोर की रायफल और छह जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. 

चित्रकूट: 50 हजार का ईनामी डकैत वीरप्पन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
पुलिस का दावा है कि बबुली कोल गैंग का अब खात्मा हो गया है.

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चित्रकूट (Chitrakoot) जिले की पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद बबुली कोल गैंग के अंतिम बचे पचास हजार रुपये के ईनामी डकैत वीरप्पन उर्फ छोटेलाल कोल को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को उसके पास से एक 315 बोर की रायफल और छह जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से पुलिस ईनामी डकैत वीरप्पन उर्फ छोटेलाल कोल को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहा था. पुलिस का दावा है कि वीरप्पन बबुली कोल गैंग का अंतिम डकैत बचा था और अब पाठा का जंगल दस्यु विहीन हो गया है. 

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि गश्त के दौरान बहिलपुरवा थाना पुलिस से मारोबांध के जंगल में हुई एक मुठभेड़ के बाद बबुली कोल गैंग के इकलौते बचे पचास हजार रुपये के ईनामी डकैत वीरप्पन उर्फ छोटेलाल कोल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लाइव टीवी देखें

गौरतलब है कि साढ़े छह लाख रुपये के ईनामी डकैत बबुली कोल और उसके साले लवलेश के गैंगवार में मारे जाने के बाद चित्रकूट पुलिस ने यह तीसरा डकैत गिरफ्तार किया है.