Road accident: चित्रकूट में श्रद्धालुओं के जत्थे में बाइक ने मारी टक्कर, 1 की मौत, हरदोई में भी सड़क हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404968

Road accident: चित्रकूट में श्रद्धालुओं के जत्थे में बाइक ने मारी टक्कर, 1 की मौत, हरदोई में भी सड़क हादसा

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हम आए दिन हादसों की खबर सुनते रहते है. इन हादसों की लिस्ट में हरदोई और चित्रकूट का नाम शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल. 

road accident

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में हम आए दिन हादसों की खबर सुनते रहते है. इन हादसों की लिस्ट में चित्रकूट और हरदोई का नाम शामिल हो गया है. चित्रकूट में श्रद्धालुओं के जत्थे में तेज़ रफ़्तार बाईक ने टक्कर मार दी. हरदोई में ऑटो पलटने से बड़ा हादसा. 

चित्रकूट हादसा
चित्रकूट जा रहें श्रद्धालुओं के जत्थे में तेज़ रफ़्तार बाईक ने टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला की मौत हो गई और 3 महिला श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बाइक चालाक नशे में धुत्त था इसलिए ये हादसा हुआ. सभी लोगों को , एम्बुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये हादसा चरखारी कोतवाली क्षेत्र के सुदामापुरी के पास हुआ है. 

हरदोई हादसा
लखनऊ हाईवे पर थाना कछौना के रैंसो गांव के पास एक ऑटो में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके कारण ऑटो पलच गया और उसमें सवार 10 लोग घायल हो गए. जिसके बाद सभी घायलों को  एंबुलेंस से सीएचसी कछौना में उपचार के लिए भर्ती करा दिया. 

चंदौली हादसा
चन्दौली में तेज रफ्तार पिकअप ने आटो को टक्कर मार दी जिसमें ऑटो सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों घायलो को जिला अस्पतला में भर्ती करा दिया. प्राथमिक उपचार के दौरान 55 वर्षीय हिरालाल को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया लोकिन घायल युवक का अभी इलाज चल रहा है. हिरालाल सकलडीहा थाना क्षेत्र के उकनी गांव का रहने वाला था. उसकी ये खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. दोनों मृतक व घायल मुगलसराय से आटो मे सवार होकर सकलडीहा जा रहे थे. ये घटना बुधवार की देर शाम अलीनगर थाना क्षेत्र के संघती गांव के पास हुई है. 

बुलंदशहर हादसा
तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को टक्कर मारी दी. जिसमें कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद चार लोगों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. दो लोगों को ज्यादा गंभीर हालात में देखते हुए दिल्ली हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. लेकिन वहां इलाज के दौरान असरफ और सादाब निवासी जलालपुर दोनों की ही मौत हो गई. ये हादसा थाना खुर्जा देहात के निकट NH 34 पर हुआ था. 

ये भी पढ़ें-  UP Weather Update:यूपी में मॉनसून ने फिर पकड़ी रफ्तार! मेरठ, बिजनौर, मुरादाबाद में भारी बारिश के आसार

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, chitrakoot News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news