मंत्री चेतन चौहान के निधन पर योगी-मोदी ने जताया दुख, बेटे के मेलबर्न से आने के बाद होगा अंतिम संस्कार
Advertisement

मंत्री चेतन चौहान के निधन पर योगी-मोदी ने जताया दुख, बेटे के मेलबर्न से आने के बाद होगा अंतिम संस्कार

पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के होम गार्ड मंत्री चेतन चौहान का हृदय गति रुकने के कारण रविवार को निधन हो गया. 73 साल के चेतन चौहान ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शाम 4.30 बजे अंतिम सांस ली. 

मंत्री चेतन चौहान के निधन पर योगी-मोदी ने जताया दुख, बेटे के मेलबर्न से आने के बाद होगा अंतिम संस्कार
लखनऊ: चेतन चौहान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया है. पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के होम गार्ड मंत्री चेतन चौहान का हृदय गति रुकने के कारण रविवार को निधन हो गया. 73 साल के चेतन चौहान ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शाम 4.30 बजे अंतिम सांस ली. वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे. उनकी किडनी फेल हो गई थी जिसके बाद उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था.
 
उनके निधन पर सीएम योगी दुख जताया. योगी ने ट्वीट कर कहा है कि पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी चेतन चौहान के असामयिक निधन के समाचार से व्यथित हूं. प्रभु श्रीराम परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति दें.
 
वहीं यूपी के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि चेतन चौहान ने खुद को एक शानदार क्रिकेटर और बाद में एक मेहनती राजनेता के रूप में प्रतिष्ठित किया. भाजपा को मजबूत करने में उनका प्रभावी योगदान रहा है. उनके निधन से निधन दुखी हूं.
जबकि अमित शाह ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि चेतन चौहान ने पहले एक खिलाड़ी और बाद में राजनेता के रूप में देश की सेवा की.
यूपी सरकार के मंत्री चेतन चौहान के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पूर्व क्रिकेटर, उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री चेतन चौहान जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध और दु:खी हूं.
चौहान के परिवार में पत्नी और बेटा विनायक है. विनायक मेलबर्न से शाम तक यहां पहुंचेगा. उनके भाई पुष्पेंद्र चौहान ने कहा, ‘मेरे बड़े भाई चेतन चौहान बीमारी से लड़ते हुए आज हमें छोड़कर चले गए. मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंने उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना की. उनका बेटा विनायक किसी भी समय पहुंच जाएगा और फिर हम उनका अंतिम संस्कार करेंगे.’
 
 
आपको बता दें कि सूबे में पिछले 15 दिनों में यूपी सरकार के दो मंत्री कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं. पिछले दिनों यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी का भी निधन हो गया था. कमल रानी वरुण का 2 अगस्त को निधन हुआ था.

WATCH LIVE TV

Trending news