योगी आदित्‍यनाथ को 'भगवान' मानकर रची चालीसा, अब सुबह-शाम करता है 'योगी जाप'
Advertisement

योगी आदित्‍यनाथ को 'भगवान' मानकर रची चालीसा, अब सुबह-शाम करता है 'योगी जाप'

राजधानी लखनऊ से सटे गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज इलाके में रहने वाला सोनू ठाकुर की दीवानगी उत्तर प्रदेश के सीएम के लिए ऐसी कि वो उन्हें भगवान की तरह पूजता है. 

सीएम योगी की आरती करते योगी भक्त सोनू ठाकुर...

नई दिल्ली: सीएम योगी आदित्यनाथ के बहुत से भक्त होंगे, उन्हें गुरू मानते होंगे, उनके पदचिन्हों पर चलना चाहते होंगे, लेकिन सीएम का एक ऐसा भक्त भी है, जो दिन-रात उनकी पूजा भगवान की तरह करता है. आस्था ऐसी है कि वो सिर्फ आरती ही नहीं, बल्कि सुबह-शाम योगी चालीसा का पाठ करता है.

  1. योगी भक्त ने 2007 में पहली बार की थी सीएम योगी से मुलाकात
  2. मुलाकात के बाद से ही माना सीएम योगी का अपना भगवान
  3. वह सीएम योगी आदित्यनाथ की आरती भी करता है 

राजधानी लखनऊ से सटे गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज इलाके में रहने वालेे सोनू ठाकुर की दीवानगी उत्तर प्रदेश के सीएम को लेकर इस कदर बढ़ी कि वो उनको भगवान की तरह पूजने लगा. सोनू सीएम को साल 2007 से भगवान की तरह पूज रहा है. 

अपने 'भगवान' के लिए रची चालीसा
सीएम योगी के सामाजिक कार्यों से सोनू ठाकुर प्रेरित हुए. उन्होंने सामाजिक, धार्मिक और देश धर्म के कार्यों में हिस्सा लेने शुरू किया. योगी की भक्ति में लीन उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए योगी चालीसा की रचना की. 

दिन-रात करता है 'योगी जाप'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर सोनू ठाकुर दीवानगी का आलम इस बात से लगाया जा सकता है कि वो योगी को भगवान की तरह पूजता है. दिन-रात योगी के नाम का जप करता है. सोनू अपने सहयोगियों के साथ सुबह और शाम सीएम योगी आदित्यनाथ की आरती भी करता है. 

ये भी पढ़ें: बस्ती में चीनी मिल और 24 अन्य परियोजनाओं का सीएम योगी ने किया शिलान्यास

2007 में की थी मुलाकात
सीएम के परम भक्त सोनू ठाकुर ने बताया कि उनकी योगी आदित्यनाथ से मुलाकात साल 2007 में हुई थी. उनसे मिलने के बाद उन्होंने अपना भगवान बनाया और पूजना शुरू कर दिया.   

'भगवान' के दिखाए रास्ते पर चलूंगा: सोनू
सीएम के भक्त सोनू ठाकुर ने बताया, वो 'भगवान' सीएम योगी आदित्यनाथ के दिखाए हुए रास्ते पर चलेंगे. सोनू ने कहा, 'हमारे भगवान जैसा कहेंगे, हम वैसा ही करेंगे'.

Trending news