मुंबई से लौटकर मेदांता गए CM योगी, महंत नृत्य गोपाल दास का जाना हालचाल

नवंबर में सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द की वजह से महंत गोपाल दास को मेदांता लखनऊ में भर्ती कराया गया था.

मुंबई से लौटकर मेदांता गए CM योगी, महंत नृत्य गोपाल दास का जाना हालचाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई से लौटकर लखनऊ स्‍थित मेदांता अस्‍पताल पहुंचे. उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती  श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की. CM योगी ने डॉक्टर्स से उनकी सेहत के बारे में जानकारी भी ली.

माघ मेले की स्पेशल व्यवस्था, नॉन ड्रिंकर और अंग्रेजी बोलने वाले पुलिसवाले देंगे ड्यूटी

जल्द स्वस्थ्य होने की कामना
CM योगी ने मुलाकात की फोटो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से साझा की. उन्होंने लिखा, ''श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष, महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज से मेदांता अस्पताल, लखनऊ में भेंट की और चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वे शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें.''

UP Panchayat Chunav: यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर तैयारी शुरू, जानिए लेटेस्ट अपडेट

लंबे समय से भर्ती हैं महंत नृत्य गोपाल दास
नवंबर में सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द की वजह से महंत गोपाल दास को मेदांता लखनऊ में भर्ती कराया गया था. तब से उनका इलाज चल रहा है. इससे पहले अगस्त में नृत्‍य गोपाल दास कोरोना वायरस से भी संक्रमित हो गए थे. उस समय उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती  कराया गया था. उस वक्त भी उनको सांस लेने में तकलीफ थी. तब भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से तुरंत जरूरी सुविधा पहुंचाने के लिए निर्देश दिए थे. हालांकि, उन्होंने कोरोना वायरस को हरा दिया था.

मलला के मुख्य पुजारी की मांग,  काशी के तर्ज पर रामनगरी में भी चलाई जाए क्रूज

ट्रस्ट कर रहा है राम मंदिर का निर्माण
गौरतलब है कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का निर्माण श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ही कर रहा है. लोगों को निर्माण से जोड़ने के लिए ट्रस्ट ने हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट डालकर राम जन्मभूमि परिसर के 70 एकड़ के मास्टर प्लान में देशवासियों से सुझाव मांगा गया था.

WATCH LIVE TV