नोएडा में निरीक्षण करने आए CM योगी को दिखे मजदूर, काफिला रोक बांटे मास्क और कराया भोजन
Advertisement

नोएडा में निरीक्षण करने आए CM योगी को दिखे मजदूर, काफिला रोक बांटे मास्क और कराया भोजन

नोएडा में अलग-अलग स्थानों पर निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रास्ते में कुछ मजदूर दिखे. सीएम ने अपना काफिला रोक कर इन मजदूरों को मास्क और खाने-पीने की चीज़ें दीं. इसके बाद वह दिल्ली स्थित यूपी भवन का जायजा लेने के लिए रवाना हो गए.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की दोपहर हेलीकॉप्टर से गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर पहुंचे. उन्होंने यहां कोरोना वायरस की रोकथाम और इलाज के लिए की गई तैयारियों का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड और कोविड-19 हॉस्पिटलों का जायजा लिया.

दूसरे राज्यों को CM योगी ने लिखी चिट्ठी, COVID-19 के खिलाफ जंग में की ये भावुक अपील

इसके अलावा सीएम योगी ने गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए बने कम्युनिटी किचन का भी निरीक्षण किया. नोएडा में अलग-अलग स्थानों पर निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रास्ते में कुछ मजदूर दिखे. सीएम ने अपना काफिला रोक कर इन मजदूरों को मास्क और खाने-पीने की चीज़ें दीं. इसके बाद वह दिल्ली स्थित यूपी भवन का जायजा लेने के लिए रवाना हो गए.

कोरोना संकट: लापरवाही पर CM योगी नाराज, गौतमबुद्ध नगर DM, CMO को लगाई फटकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा आगमन पर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए नोएडा अथॉरिटी ने 51 लाख रुपये डोनेट किए. अथॉरिटी की सीईओ ने सीएम को चेक भेंट किया. नोएडा अथॉरिटी के कर्मचारियों ने अपने वेतन से यह राशि इकट्ठी की थी. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के जिलाधिकारी को काम में लापरवाही बरतने के लिए फटकार लगाई. जिसके बाद जिलाधिकारी बीएन सिंह ने मुख्य सचिव से तीन महीने का अवकाश मांगा है.

WATCH LIVE TV

Trending news