कोरोना संक्रमण पर CM योगी का मंत्रियों को निर्देश, 'बिना जरूरत फील्ड में न जाएं, घर-दफ्तर में न जुटाएं भीड़'

योगी सरकार के मंत्रियों में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि वो अनावश्यक भीड़-भाड़ से बचें और जब तक बेहद जरूरी न हो, तब तक फील्ड में न जाएं.  सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि मंत्री दफ्तरों और घर में मिलने-जुलने वालों की भीड़ जमा न करें.

कोरोना संक्रमण पर CM योगी का मंत्रियों को निर्देश, 'बिना जरूरत फील्ड में न जाएं, घर-दफ्तर में न जुटाएं भीड़'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: योगी सरकार के मंत्रियों में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि वो अनावश्यक भीड़-भाड़ से बचें और जब तक बेहद जरूरी न हो, तब तक फील्ड में न जाएं. 

सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि मंत्री दफ्तरों और घर में मिलने-जुलने वालों की भीड़ जमा न करें. जब तक बहुत जरूरी न हो, फील्ड में जाने से भी मंत्री बचें. अगर उन्हें फील्ड में जाना बेहद जरूरी हो, तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. घर और दफ्तर का नियमित तौर पर सैनिटाइजेशन भी कराएं, ताकि संक्रमण का खतरा कम हो सके. 

ये भी देखिए:  लखनऊ: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए नए दिशानिर्देश जारी, आप भी जानिए...

सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से ये निर्देश इसलिए दिए गए हैं, क्योंकि सरकार के लगातार चार मंत्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है. सामाजिक रूप से सक्रिय रहने वाले लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट संक्रमण को बढ़ावा दे सकती है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी ने मंत्रियों को बचाव की सलाह दी है. 

WATCH LIVE TV