Unnao news: लोकसभा चुनाव से पहले CM योगी का बड़ा एक्शन, सपा नेता की करोड़ों की जमीनों की जांच तय
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2080581

Unnao news: लोकसभा चुनाव से पहले CM योगी का बड़ा एक्शन, सपा नेता की करोड़ों की जमीनों की जांच तय

Unnao news: योगी सरकार ने सपा नेता की जमीन के जांच के निर्देश दिए है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर सीएम के प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने डीएम को जमीन के जांच के आदेश दिए है. 

 

Unnao news

Unnao news: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में अवैध तरीके कब्जाई हुई जमीनों पर कार्यवाई शुरू हो गई है. योगी सरकार एक्शन मूड में नजर आ रही है. योगी सरकार ने सपा नेता की जमीन के जांच के निर्देश दिए है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर सीएम के प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने डीएम को जमीन के जांच के आदेश दिए है. बता दें कि सपा नेता उज़ैर अहमद की जमीनों की जांच जारी है. 

सरकारी जमीनों पर कब्जा
दरअसल आरोप है की सपा नेता उजैर अहमद ने बेसकीमती सरकारी जमीनों पर कब्जा कर उन्हें बेंच दिया था. जानकारी के अनुसार सपा नेता ने फर्जी दस्तावेजों के सहारे सरकारी जमीनों को अपने नाम कराया था. बता दें कि शहर के अनवार नगर में जी.एस की कई बीघे जमीनों को फर्जी दस्तावेज बनाकर अपने नाम किया था. 

भाजपा विधायक की शिकायत का असर 
भाजपा विधायक पंकज गुप्ता की शिकायत पर सरकार ने एक्शन लिया है. सपा नेता उज़ैर अहमद कि अवैध जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की थी. भाजपा के विधायक की शिकायत के बाद ही इस मामले पर कार्यवाही शुरू हुई है. 

यह भी पढ़े-  Loksabha Election 2024: सपा की हैसियत नहीं है... यूपी कांग्रेस महासचिव ने सीट शेयरिंग को लेकर बोला करारा हमला

Trending news