CM योगी के जनता दरबार में मची अफरा-तफरी, गेट पर उमड़ी भारी भीड़
Advertisement

CM योगी के जनता दरबार में मची अफरा-तफरी, गेट पर उमड़ी भारी भीड़

यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर अफरा तफरी मच गई. जनता दरबार में सीएम योगी से मिलने के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. सुबह पांच बजे से ही लोगों की लंबी लाइनें लग गई. सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ में जनता दरबार के जरिए लोगों की परेशानियों को सुनते हैं.

बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर अफरा तफरी मच गई.

नई दिल्ली: यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर अफरा तफरी मच गई. जनता दरबार में सीएम योगी से मिलने के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. सुबह पांच बजे से ही लोगों की लंबी लाइनें लग गई. सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ में जनता दरबार के जरिए लोगों की परेशानियों को सुनते हैं.

योगी आदित्यनाथ हर दिन लगाते हैं जनता दरबार

योगी आदित्यनाथ ने जब से यूपी के सीएम की कमान संभाली है. तब से ही योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगाते हैं. हर दिन बड़ी संख्या में लोग अपनी फरियाद लेकर सीएम के पास पहुंचते हैं. बुधवार सुबह भी योगी के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर जनता दरबार में गुहार लेकर लोग पहुंचे लेकिन फरियादियों की भीड़ बहुत ज्यादा थी. भगदड़ उस समय मची जब फरियादी कतार में लगकर सीएम आवास के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान कुछ लोग घायल भी हो गए.

जनता दरबार में जुटते हैं हजारों लोग

इस दौरान सीएम आवास गेट पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. अंदर जाने को लेकर लोगों में हलचल मच गई. सभी लोग जल्द अंदर जाना चाहते थे. भारी भीड़ होने की वजह से सीएम आवास के गेट पर अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया. इस दौरान कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आई. माना जा रहा है कि जनता दरबार में बढ़ती फरियादियों की भीड़ भगदड़ का मुख्य कारण है. बढ़ती भीड़ को नियंत्रण में रखना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है.

Trending news