"भूमाफिया और सत्ता के गठजोड़ ने उत्तर प्रदेश को अपराध के हवाले कर दिया"- अजय कुमार लल्लू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand763737

"भूमाफिया और सत्ता के गठजोड़ ने उत्तर प्रदेश को अपराध के हवाले कर दिया"- अजय कुमार लल्लू

अजय सिंह लल्सलू का कहना है, "सरकार की जवाबदेही शून्य है, सीएम की संवेदना मरी है, बतौलेबाजी बढ़ी है. यह कथित रामराज्य है जहां कोई सुरक्षित नहीं है."

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (फाइल फोटो).

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा में राम जानकी मंदिर मनोरमा उद्गम स्थल के पुजारी पर जानलेवा हमला हुआ है. हमलावरों ने मंदिर के पुजारी पर गोली चलाई, पुजारी की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें गोंडा से लखनऊ रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि मनोरमा उद्गम स्थल की संपत्ति को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. जिसके कारण पिछले साल भी यहां के महंत सीताराम दास पर जान लेवा हमला हुआ था, और अब एक बार फिर ऐसी घटना हुई है. पुलिस ने महंत की तहरीर पर चार लोगों को नामजद कर लिया है. जिनमें से 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जिसमें पता चला है कि इन लोगों ने पहले भी महंत पर हमला किया था.

गोंडा: रामजानकी मंदिर के पुजारी अब खतरे से बाहर, CM से की कार्रवाई की अपील

अजय कुमार लल्लू ने किया ट्वीट
उत्तर प्रदेश में अपराध की घटना हो और विपक्ष राज्य सरकार को ना घेरे, ऐसा नहीं हो सकता. इसपर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है, "गोंडा में रामजानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को भूमाफियाओं ने गोली मार दी. भूमाफियाओं और सत्ता के गठजोड़ ने उप्र को अपराध के हवाले कर दिया है. सरकार की जवाबदेही शून्य है, सीएम की संवेदना मरी है, बतौलेबाजी बढ़ी है. यह कथित रामराज्य है जहां कोई सुरक्षित नहीं है."

WATCH LIVE TV

Trending news