प्रियंका गांधी के ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कटा चालान, अब पार्टी चालान के लिए मांग रही चंदा

कांग्रेस शहर अध्यक्ष का कहना है कि जनता की आवाज को उठाने पर किये गये जुर्माने को जनता के सहयोग से कांग्रेस पार्टी भरेगी.

प्रियंका गांधी के ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कटा चालान, अब पार्टी चालान के लिए मांग रही चंदा
शहर अध्यक्ष का कहना है कि जनता की आवाज को उठाने पर किये गये जुर्माने को जनता के सहयोग से कांग्रेस पार्टी भरेगी.

लखनऊ: बीते शनिवार को जिस स्कूटी पर सवार होकर राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) निकली थी उसका रविवार को चालान कट गया. जिसके बाद अब जुर्माना भरने के लिए कांग्रेस पार्टी जनता से चंदा मांग रही है. इस पूरे मामले में शहर अध्यक्ष का कहना है कि जनता की आवाज को उठाने पर किये गये जुर्माने को जनता के सहयोग से कांग्रेस पार्टी भरेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि हम जनता की आवाज उठायेंगे, इसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

गौरतलब है कि सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से स्कूटी के चालान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि चालान भर देंगे.

जबकि, मंगलवार को इस पूरे मामले में स्कूटी मालिक राजदीप सिंह की प्रतिक्रिया भी सामने आई. राजदीप सिंह ने बताया कि उसका कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है. उसने तो प्रियंका गांधी को देख कर अपनी स्कूटी दे दी थी. स्कूटी के चालान पर राजदीप ने कहा कि अभी उसने चालान नहीं भरा है. और ना ही चालान की राशि के लिए उसके पास कांग्रेस से कोई फोन या संपर्क हुआ है. लिहाजा, वो खुद ही चालान भरेगा. राजदीप सिंह ने कहा कि केवल कांग्रेस दफ्तर से एक व्यक्ति आये और उससे मिलकर गए हैं.

दरअसल, प्रियंका गांधी बीते शनिवार को रिटायर्ड आईपीएस अफसर एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने जा रही थीं. लेकिन, लोहिया पार्क पर पुलिस ने उनके काफिले को रोक दिया. जिस पर प्रियंका ने अपनी गाड़ी छोड़ दी और पैदल आगे बढ़ गईं.

इस दौरान कुछ दूर जाने पर कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर स्कूटी लेकर आए और प्रियंका गांधी उस पर सवार होकर निकल पड़ी. इस दौरान ना ही धीरज गुर्जर ने हेलमेट पहना था और ना ही प्रियंका गांधी के पास हेलमेट था. वहीं, स्कूटी लखनऊ की सड़कों पर फर्रांटे भर रही थी. जिसके बाद रविवार को लखनऊ पुलिस ने स्कूटी का चालान कर दिया. लखनऊ पुलिस ने 6300 रुपये का जुर्माना लगाया.