बधाई हो ! आगरा में कोरोना संक्रमित महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया, Good News से डॉक्टर की आंखों में भी आ गए आंसू

  उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हॉट स्पॉट बने आगरा से राहत भरी खबर आई है. वहां एक कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला ने पूरी तरह से स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है.

बधाई हो ! आगरा में कोरोना संक्रमित महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया, Good News से डॉक्टर की आंखों में भी आ गए आंसू
कोरोना संक्रमित महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया

शोभित चतुर्वेदी/आगरा:  उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हॉट स्पॉट बने आगरा से राहत भरी खबर आई है. वहां एक कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला ने पूरी तरह से स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है. महिला का नाम नीलम है जो आगरा के रकाबगंज के काजीपडा इलाके की रहने वाली है.

डॉक्टर्स की आंखे भी हो गई नम
गर्भवती नीलम को आगरा के एस एन मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण की वजह से भरती किया गया था. वहां पर डॉक्टर उनका संक्रमण का इलाज कर रहे थे लेकिन इसी दौरान सुबह के वक्त उन्हें लेबर पेन होने लगा. लिहाजा डॉक्टरों ने फौरन ही कोरोना वार्ड में भरती महिला को लेबर पेन होने की सूचना जिलाधिकारी को दी. इसके बाद महिला का ऑपरेशन किया गया और उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया. बच्चे को पूरी तरह स्वस्थ पा कर डॉक्टरों की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कोरोना की वजह से बने माहौल में इस खुशखबरी को पा कर डॉक्टरों की आंखें भी नम हो गईं.

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में पिता ने ढाई साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

जिलाधिकारी कर रहे थे मॉनिटर

हर जिले में सीधे जिलाधिकारी की निगरानी में कोरोना के मामलों का इलाज किया जा रहा है लेकिन आगरा का ये मामला सबसे अलग निकला. इस मामले में बच्चे के जन्म की खुशखबरी का इंतजार खुद जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह कर रहे थे. उन्हें जब कोरोना संक्रमित महिला को लेबरपेन होने की जानकारी दी गई तो उन्होंने एस एन मेडिकल कॉलेज के डीन को आदेश दिया कि महिला के इलाज में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए. मसला एक मां और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का था, इसलिए पल-पल की जानकारी खुद डीएम लेते रहे.

 

WATCH LIVE TV: