गतिमान एक्सप्रेस के जिस कोच में बैठ आगरा पहुंची थी Corona पीड़ित महिला, रेलवे ने उसके साथ क्या किया
Advertisement

गतिमान एक्सप्रेस के जिस कोच में बैठ आगरा पहुंची थी Corona पीड़ित महिला, रेलवे ने उसके साथ क्या किया

इटली से ये पति-पत्नी फ्रांस और ग्रीस भी गए थे. महिला का पति बेंगलुरु में इजीनियर है. जब ये दोनों 27 फरवरी को बेंगलुरु लौटे तो पति का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला. इसके बाद दोनों को आइसोलेशन में रखा गया था.

गतिमान एक्सप्रेस से आगरा पहुंची थी आइसोलेशन से भागी कोरोना सं​क्रमित महिला.

आगरा: बेंगलुरु में आइसोलेशन सेंटर से भागकर आगरा पहुंची महिला ने गतिमान एक्सप्रेस की जिस बोगी में सफर किया था, रेलवे ने उस कोच को अलग कर दिया है. रेलवे गतिमान एक्सप्रेस के उस कोच को सेनेटाइज कर रहा है. सूत्रों के मुताबिक, महिला गतिमान एक्सप्रेस के जिस कोच में थी, उसमें कुल 77 यात्री सवार थे. रेलवे ने एहतियात बरतते हुए कोच में यात्रा करने वाले सभी यात्रियों की डिटेल्स सरकार को सौंप दी है. स्वास्थ्य विभाग उन यात्रियों पर निगरानी रखे हुए है. 

  1. बेंगलुरु में आइसोलेशन सेंटर से भागकर आगरा पहुंची थी महिला.
  2. महिला गतिमान एक्सप्रेस के जिस कोच में थी, उसमें 77 यात्री सवार थे.
  3. स्वास्थ्य विभाग ने 14 दिन तक के लिए उन यात्रियों को निगरानी रखा है.

 ये भी पढ़ें: यूपी में Corona मरीजों की संख्या 13 पहुंची, 18 संदिग्ध अस्पताल में भर्ती

स्वास्थ्य विभाग इन सभी यात्रियों को 14 दिन तक निगरानी में रखेगा. आपको बता दें कि यह महिला अपने पति के साथ हनीमून मनाने इटली गई थी. इटली से ये पति-पत्नी फ्रांस और ग्रीस भी गए थे. महिला का पति बेंगलुरु में इजीनियर है. जब ये दोनों 27 फरवरी को बेंगलुरु लौटे तो पति का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला. इसके बाद दोनों को आइसोलेशन में रखा गया था. महिला आइसोलेशन से भाग निकली थी और 8 मार्च को फ्लाइट से बेंगलुरु से दिल्ली पहुंची थी. दिल्ली से गतिमान ट्रेन से यह महिला आगरा पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: Video: सरकार Coronavirus को लेकर सतर्क, आप भी देखें ये खास रिपोर्ट

बाद में महिला का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव निकला था. वह बेंगलुरु आइसोलेशन सेंटर से भागने के बाद आगरा में अपने मायके पहुंची थी और 8 लोगों के साथ रह रही थी. स्वास्थ्य विभाग ने महिला और उसके परिवार वालों को आइसोलेशन में रखा है. आगरा के जिलाधिकारी ने महिला पर एफआईआर दर्ज करवा दी है. एफआईआर में महिला पर स्वास्थ्य अधिकारियों के काम में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है. परिजनों पर भी कोरोना संक्रमित महिला को छिपाने का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज की गई है.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news