लखनऊ में कोरोना के कहर ने बढ़ाई प्रशासन की चिंता, DM अभिषेक प्रकाश ने खुद संभाला मोर्चा

डीएम अभिषेक प्रकाश ने शनिवार को मंडलायुक्त रंजन कुमार के साथ सुबह विवेकानंद अस्पताल पहुंचे. यहां अधिकारियों ने अस्पताल प्रबंधन से कोविड संबंधी व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया. साथ ही इतना उन वार्डो का निरीक्षण भी किया जहां मरीजों का इलाज चल रहा रहा है.

लखनऊ में कोरोना के कहर ने बढ़ाई प्रशासन की चिंता, DM अभिषेक प्रकाश ने खुद संभाला मोर्चा
लखनऊ के DM अभिषेक प्रकाश कोविड अस्पतालों का जायजा लेते हुए.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में बढ़ते कोविड 19 के मरीजों की संख्या को देखते हुए लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने मोर्चा संभाला है. वह मंडलायुक्त के साथ राजधानी के सभी सरकारी अस्पतालों के साथ निजी अस्पताल का भी दौरा कर रहे हैं.

फॉलो करें गाइडलाइन
डीएम अभिषेक प्रकाश ने शनिवार को मंडलायुक्त रंजन कुमार के साथ सुबह विवेकानंद अस्पताल पहुंचे. यहां अधिकारियों ने अस्पताल प्रबंधन से कोविड संबंधी व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया. साथ ही इतना उन वार्डो का निरीक्षण भी किया जहां मरीजों का इलाज चल रहा रहा है. मरीजों से बात कर उन्हें दी जा रही सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली गई. डीएम ने अस्पताल प्रबंधन को निर्देश देते हुए कहा कि सरकार द्वारा कोविड 19 मरीजों के इलाज के लिए पूरी व्यवस्था की गई है. ऐसे में किसी तरह की दिक्कत सामने नही आनी चाहिए.

यह भी पढ़ें - लखनऊ: आशुतोष त्रिवेदी हत्याकांड के आरोपी जय सिंह ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

बरती जा रही है सख्ती

लखनऊ में कोविड से होने वाली मौत से प्रशासन हरकत में आ गया है. दरअसल पिछले कुछ समय में ही लखनऊ के चार निजी अस्पताल में 48 मरीजों की मौत हो चुकी है. इसके बाद जिला प्रशासन खासी सख्ती बरत रहा है. सभी अस्पतालों को रोज आने वाले मरीजों को पूरी डिटेल जिला प्रशासन को देने के निर्देश दिए गए हैं. 
मंडलायुक्त रंजन कुमार ने कहा सरकार द्वारा कोरोना पेशेंट्स के लिए जो गाइडलाइंस तय किए गए हैं उनका पालन हर हाल में होना चाहिए. कोरोना मरीजों के इलाज में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी.

WATCH LIVE TV