पिता की मौत पर नहीं पहुंच पाई बेटी, नोएडा के DM ने खुद पहुंचकर कराया अंतिम संस्कार
Advertisement

पिता की मौत पर नहीं पहुंच पाई बेटी, नोएडा के DM ने खुद पहुंचकर कराया अंतिम संस्कार

सोमवार को दिवंगत हुए अशोक कुमार सिंह के अंतिम संस्कार में उनका कोई रिश्तेदार नहीं पहुंच सका. ऐसे में गुजरात में रह रहीं उनकी बेटी सोमलता सिंह ने डीएम सुहास एल वाई को फोन कर पिता के अंतिम संस्कार की गुजारिश की. बेटी के अनुरोध पर नोएडा के डीएम सुहास एल वाई ने उनके पिता का अंतिम संस्कार कराया. 

अंतिम संस्कार कराते डीएम सुहास एल.वाई.

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा (Noida) के सेक्टर-19 में रहने वाले कोरोना मरीज़ अशोक कुमार सिंह की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते उनके परिजन और रिश्तेदार यहां नहीं पहुंच सके. ऐसे में उनकी बेटी की गुजारिश पर गौतमबुद्ध नगर के डीएम (DM) सुहास एल वाई ने खुद पहुंचकर उनका अंतिम संस्कार कराया. 

बेटी ने की पिता के अंतिम संस्कार की गुजारिश
60 वर्ष के अशोक कुमार सिंह अपनी पत्नी नीलम सिंह के साथ नोएडा में रहते थे.  दोनों ही कोरोना से संक्रमित होने के बाद शारदा हॉस्पिटल में एडमिट थे. इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. सोमवार को दिवंगत हुए अशोक कुमार सिंह के अंतिम संस्कार में उनका कोई रिश्तेदार नहीं पहुंच सका. ऐसे में गुजरात में रह रहीं उनकी बेटी सोमलता सिंह ने डीएम सुहास एल वाई को फोन कर पिता के अंतिम संस्कार की गुजारिश की. 

डीएम खुद अंतिम संस्कार कराने पहुंचे 
मृतक की बेटी के अनुरोध पर नोएडा के डीएम सुहास एल वाई ने उनके पिता का अंतिम संस्कार कराया. खुद डीएम अंतिम निवास पर पहुंचे और उन्होंने जिले के बाकी अधिकारियों के साथ मिलकर इस कार्य को संपन्न कराया. 

Trending news