चंदौसी: अलग-अलग थी जाति, नहीं मान रहे थे परिवार, थाने में पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी
Advertisement

चंदौसी: अलग-अलग थी जाति, नहीं मान रहे थे परिवार, थाने में पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी

पुलिस ने बताया कि चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग पिछले एक साल से चल रहा था. दोनों एक ही मोहल्ले में रहते हैं.

दोनों परिवार अब रीति रिवाज से शादी के लिए तैयार हो गए हैं.

नई दिल्ली/चंदौसी: उत्तर प्रदेश के चंदौसी में पुलिस कोतवाली में एक प्रेमिका आपने प्रेमी के साथ कोतवाली पहुंची और शादी की जिद पर अड़ गई. घर वालों और पुलिस के लाख समझाने के बाद भी वो नहीं मानें, जिसके बाद कोतवाली परिसर में पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई गई. 

fallback

जानकारी के मुताबिक, चंदौसी रहने वाली युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की जाति अलग-अलग होने के चलते परिजन शादी करने के लिए तैयार नहीं थे. शुक्रवार (21 सितंबर) को प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी करने की बात कहने लगी. युवक के परिजनों उसे काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो शादी करने की जिद पर अड़ी रही और मामला थाने पहुंचने के बाद सभी ने समझाने की कोशिश की, लेकिन युवती नहीं मानी, जिसके बाद पुलिस को दोनों की शादी करानी पड़ी. 

fallback

पुलिस ने बताया कि चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग पिछले एक साल से चल रहा था. दोनों एक ही मोहल्ले में रहते हैं. घर वालों से शादी की कई बार बात की. लेकिन, जाति अलग-अगल होने के कारण बात नहीं बन रही थी. शुक्रवार (21 सितंबर) को युवती अपने प्रेमी के घर पहुंची और अपने प्रेमी से शादी के लिए अड़ गई, जिससे बाद हंगामा हुआ. 

पुलिस को सूचना हुई जिसके बाद प्रेमी जोड़े और इनके परिजनों को वो कोतवाली लेकर पहुंची और समझाने की कोशिश की, लेकिन जब नहीं मानें तो उन्हें शादी करानी पड़ी. पुलिस ने बताया कि दोनों परिवार अपने बच्चों की शादी पूरे रीति रिवाज के साथ करने को तैयार हो गए हैं.    

Trending news