Hardoi News: खेत गई किशोरी से गांव के ही युवक ने किया रेप, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Hardoi News: खेत गई किशोरी से गांव के ही युवक ने किया रेप, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 16 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि किशोरी गांव के बाहर खेत पर जा रही थी, जहां गांव के एक युवक ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया और उसके साथ जबरिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Hardoi News: खेत गई किशोरी से गांव के ही युवक ने किया रेप, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 16 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि किशोरी गांव के बाहर खेत पर जा रही थी, जहां गांव के एक युवक ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया और उसके साथ जबरिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है.

गांव से बाहर खेत में गई थी युवती 
दुष्कर्म का यह मामला हरदोई जिले के थाना कासिमपुर इलाके का है. जहां एक 16 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर अपने खेत पर जा रही थी. इस दौरान गांव के ही एक युवक ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया. फिर झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. 

Exclusive: क्या है धर्मांतरण का जहरीला कोड, जिसे यूट्यूब पर साइन लैंग्वेज में किए जाते थे अपलोड

घर आकर परिजनों को सुनाई आपबीती
इस मामले में अपने घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को पूरी वारदात से अवगत कराया. जिसके बाद आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दी है .इस मामले में पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

घोड़ी नहीं चढ़ पा रहा था दूल्हा, लड़की ने शादी से कर दिया मना, बिन दुल्हन लौटी बारात

टहलने निकला था घड़ियाल, तभी बीच रास्ते में सारस ने लिया घेर, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

WATCH LIVE TV

Trending news