Agra Crime News: छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से थी परेशान
Advertisement

Agra Crime News: छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से थी परेशान

Agra Crime News : आगरा जिले में युवकों की छेड़छाड से तंग आकर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छेड़छाड़ की ये घटना 13 दिन पहले हुई थी. पिता ने इसकी शिकायत पुलिस में की. जिसके बाद उसके पिता को लगातार धमकी मिली.

 

up crime

Agra Crime News : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले छेड़छाड से तंग आकर एक युवती ने ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूत्रों के अनुसार 13 दिन पहले युवती से छेड़छाड हुई थी. इस मामले की सूचना युवती के पिता द्वारा पुलिस को दी गई थी. मगर आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद आरोपियों ने पिता को धमकी दी. पिता को धमकी की जानकारी के बाद शानिवार को युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी.

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला 24 फरवरी की रात की है. 20 वर्ष की युवती घर में अकेली थी. इसके पड़ोस में रहने वाला युवक देर रात  युवती के घर में घुस गया  और छेड़छाड करने लगा. युवती ने  शोर मचाया तो  युवक भाग गया . 26 फरवरी को यह मामला  दर्ज हुआ.  पीड़िता के दिव्यांग पिता ने बताया  कि पुलिस को सूचना देने के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नही की थी.

युवती ने जहां आत्महत्या की वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला

इसके बाद शानिवार को आरोपी ने समझौता न करने पर धमकी दी थी. युवती को इसकी जानकारी हो गई. इसके बाद उसने शनिवार शाम को घर में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. जिस कमरे में युवती ने आत्महत्या की यहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है. डीसीपी सोनम कुमार के मुताबिक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है. मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आएगी तो कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Baharaich News: पत्नी ने दिल्ली जाने से रोका, तो नाराज पति गुस्से में फांसी के फंदे पर लटका, फिर....

यह भी पढ़ें- UP Crime News: शराब के लिए बीवी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला, महिला दिवस पर यूपी में शर्मनाक घटना

यह भी पढ़ें- कुशीनगर में कलयुगी पिता ने अपने 7 माह के बच्चे को मार डाला, लव मैरिज करने वाले शैतान की करतूत

Trending news