Ambedkar Nagar News: कलयुगी बेटे को मां का कहना गुजरा नागवार, पीट-पीट कर दी अपनी मां की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2060078

Ambedkar Nagar News: कलयुगी बेटे को मां का कहना गुजरा नागवार, पीट-पीट कर दी अपनी मां की हत्या

Ambedkar Nagar News: मां बेटे के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला एक मामला अम्बेडकरनगर में सामने आया है. यहां पर  गाय को चारा डालने के लिए कहे जाने से नाराज एक कलयुगी बेटे ने अपनी माँ की पीट पीट कर हत्या कर दी. 

 

Ambedkar Nagar News: कलयुगी बेटे को मां का कहना गुजरा नागवार, पीट-पीट कर दी अपनी मां की हत्या

Ambedkar Nagar News: मां बेटे के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला एक मामला अम्बेडकरनगर में सामने आया है. यहां पर  गाय को चारा डालने के लिए कहे जाने से नाराज एक कलयुगी बेटे ने अपनी माँ की पीट पीट कर हत्या कर दी. बेटे द्वारा माँ की हत्या की खबर से पुरे इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पर पहुँची पुलिस ने हत्यारे बेटे को हत्या में इस्तमाल किए जाने वाले हथियार  के साथ गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 
 
ये है पूरा मामला

पूरा मामला अम्बेडकरनगर जनपद के महरुआ थाना क्षेत्र के खजुरडीह गांव का है. जहाँ की सोना देवी आज सुबह खाना बना रही थी और आने 25 वर्षीय बेटे को गाय को चारा डालने के लिए कहा, लेकिन बेटे पंकज ने चारा डालने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी. कहासुनी के बीच नाराज बेटे पंकज ने अपनी माँ के सर पर लोहे की फूंकनी से कई बार वार कर दिया. जिससे माँ सोना देवी की मौके पर ही मौत हो गयी. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. 

घटना स्थल का निरीक्षण एसपी ने भी किया. उन्होंने बताया कि गाय को चारा डालने को माँ द्वारा कहा गया जिससे नाराज बेटे ने लोहे की फूंकनी से माँ सोना देवी के सर पर कई बार मार दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. पंकज की मानसिक बीमारी की दवा चल रही थी. उसे आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,,
 
यह भी पढ़े- PM Narendra Modi: अद्भुत संयोग, आज से 32 साल पहले लिया गया संकल्प पूरा करेंगे मोदी, राम मंदिर से जुड़ा है मामला

Trending news