कार में अय्याशी, छह लड़कों के साथ कार में रंगरेलियां मनाते पकड़ी गई लड़की
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2445187

कार में अय्याशी, छह लड़कों के साथ कार में रंगरेलियां मनाते पकड़ी गई लड़की

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से लगातार अय्याशी और देह व्यापार की खबरें सामने आ रही है. ताजा मामले में पुलिस ने एक कार में छह लड़कों के साथ एक लड़की को पकड़ा है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Ambedkar Nagar News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से लगातार अय्याशी और देह व्यापार की खबरें सामने आ रही है. ताजा मामले में पुलिस ने एक कार में छह लड़कों के साथ एक लड़की को पकड़ा है. ऐसे ही दूसरे मामले में अब अंबेडकरनगर पुलिस को कार में रंगरेलियां मनाते हुए दो लड़कों के साथ एक लड़की को पकड़ा है. 

48 घंटों में दूसरी घटना
पिछले 48 घंटों में ऐसी दो घटनाएं हो चुकी हैं. जहां पुलिस ने पहले छह युवकों को एक युवती के साथ बसखारी थाना क्षेत्र के हरैया बाईपास पर अर्धनग्न अवस्था में पकड़ा गया था. तो वहीं अब बेवाना थाना क्षेत्र के रसूलपुर दियरा सर्विस रोड पर भी पुलिस ने एक कार में रंगरेलियां मना रहे दो युवकों को एक युवती के साथ गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि दोनों ही घटनाओं में पकड़े गए युवक और युवती ज्यादातर पड़ोसी जिलों के हैं. 

वाहन चेंकिंग के दौरान हुआ था शक
अंबेडकरनगर के बेवाना थाना क्षेत्र के आयाध्यक्ष प्रेमचंद ने बताया कि बीते सोमवार की रात जिले के बॉर्डर के साथ जिले की बाकी संदिग्ध स्थानों पर वाहनों को चेकिंग करने का अभियान चल रहा था. तभी रसूलपुर दियरा के पास महरुआ रोड पर एक संदिग्ध कार दिखाई दी. कार के पास जाकर जब अंदर देखा तो पुलिस को होश उड़ गए. कार के अंदर आपत्तिजनक हालत में दो युवक एक युवती के साथ लिपटे हुए थे. 

पुलिस ने की पूछताछ 
पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों युवक लखनऊ के रहने वाले हैं. इनका नाम दिलबाग सिंह और अमनदीप सिंह है. पुलिस ने जब तीनों से कड़ाई से पूछताछ की तो तीनों ने देह व्यापार करने की बात कबील कर ली. तलाशी के दौरान कार से तीन पैकेट आपत्तिजनक वस्तु, चार मोबाइल, 2600 रुपए नगद बरामद हुए हैं. 

यह भी पढ़ें - सुल्तानपुर लूट कांड में 12 किरदारों की जन्म कुंडली, दो ढेर, सात गिरफ्तार और तीन फरार

यह भी पढ़ें - बैंक में 3 दिन नौकरी फ‍िर इस्‍तीफा, फिर ज्‍वॉइन करने पर पकड़ी गई फर्जी अफसर की करतूत

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news