Ayodhya News: अयोध्या में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़, सोशल मीडिया से चला रहा था सेक्स रैकेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2144002

Ayodhya News: अयोध्या में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़, सोशल मीडिया से चला रहा था सेक्स रैकेट

Ayodhya News: अयोध्या में जानकारी के मुताबिक कई स्थानो पर अवैध धंधा चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहे स्पा संचालक और अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

Ayodhya

Ayodhya News: अयोध्या के नियांवा चौराहे से कुछ ही दूरी पर एक देह व्यापार का मामला सामने आया है. यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. इसी मामले में पुलिस ने बुधवार को स्पा संचालक और महिलाकर्मी समेत कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल अयोध्या में  कोतवाली नगर पुलिस ने कई जगह छापेमारी की थी. मगर कुछ नहीं मिला था स्थानीय लोगों के अनुसार नियांवा क्षेत्र में ही तीन जगहों पर स्पा सेंटर के नाम से अवैध कार्य चल रहा था. मगर  छापेमारी की भनक से सब भाग निकले हैं. कैंट थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में तीन नामजद समेत अन्य लेगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.इस पुरे मामले की जांच की जा रही है. 

पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार कई महीनों से चल रहा है. कैंट थाना के उपनिरीक्षक ने केस दर्ज कराया है. साथ ही आपको बता दें कि जानकाराी के मुताबिक  शहर में इस प्रकार मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार की शिकायत लगातार मिल रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच चल रही है. 

यह भी पढ़ें-  
Sitapur News: सीतापुर में तीन बच्चों समेत महिला ने मौत को गले लगाया, पति से कहासुनी के बाद खौफनाक कदम उठाया

यह भी पढ़ें- 

Lucknow news: खून की होली खेलने वाले गब्बर की 50 करोड़ की जायदाद होगी कुर्क, लखनऊ में चलेगा बाबा का बुलडोजर

यह भी पढ़ें- 

Ghaziabad News:शुगर-बीपी और गैस की नकली दवा का जखीरा मिला, गाजियाबाद में नामी कंपनियों के पैकेट में चल रहा था फर्जीवाड़ा

Trending news