सपा प्रदेश सचिव हाजी शकील शाह गिरफ्तार, मकान दिलाने के नाम पर लाखों हड़पे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1976569

सपा प्रदेश सचिव हाजी शकील शाह गिरफ्तार, मकान दिलाने के नाम पर लाखों हड़पे

Baghpat News : सपा नेता ने एक महिला को मकान दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये की ठगी की है. महिला ने इसकी शिकायत बागपत एसपी से की थी. एसपी के आदेश के बाद गिरफ्तारी हुई है. 

सांकेतिक तस्‍वीर

कुलदीप चौहान/बागपत: बागपत पुलिस ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव को ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि सपा नेता ने एक महिला को मकान दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये की ठगी की. महिला ने इसकी शिकायत बागपत एसपी से की थी. एसपी के आदेश के बाद गिरफ्तारी हुई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बागपत के खुब्बीपुर निवाडा गांव की रहने वाली एक महिला का मकान को लेकर पड़ोस के लोगों से विवाद चला आ रहा है. महिला का आरोप है कि सपा के प्रदेश सचिव शकील शाह और उसके भाई घर आकर मकान विवाद के बारे में जानकारी ली. 

दो बार में महिला ने सपा नेता को दिए रुपये 
महिला का आरोप है कि सपा नेता शकील शाह ने मकान विवाद को निपटाने और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये की मांग की. महिला के मुताबिक, शुरुआत में उसने सपा नेता शकील शाह को 40 हजार रुपये नकद दी. इसके बाद 16 अक्‍टूबर को महिला ने दोबारा एक लाख रुपये दे दिए. 

न तो मकान मिला न ही रुपये 
महिला का आरोप है कि न तो उसका मकान उसे दिलाया गया और न ही सपा नेता ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. आरोप है कि जब पैसे की मांग की तो वापस करने से मना कर दिया. महिला ने इसकी शिकायत एसपी से की. एसपी के आदेश पर सपा नेता शकील शाह को ठगी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. 

अखिलेश यादव के साथ फेसबुक पर फोटो अपलोड 
बताया गया कि सपा नेता हाजी शकील शाह का सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव व अन्‍य नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. सपा प्रदेश सचिव शकील शाह ने अखिलेश यादव के साथ फोटो खुद फेसबुक पर शेयर की है. सपा नेता की गिरफ्तारी पर सियासत भी शुरू हो गई है.   

Dj Ban in UP: DJ बजा तो नहीं पढ़ेंगे निकाह, उलेमाओं का नया फतवा बना मुसीबत

Trending news