जहर खाकर तड़पते पति-पत्नी ने बेटे से वीडियो बनवाया, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO
Advertisement

जहर खाकर तड़पते पति-पत्नी ने बेटे से वीडियो बनवाया, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

Basti News : गैंगरेप की घटना से आहत होकर पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनवाकर वायरल कर दिया. परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाकर तहरीर दी थी. 

Basti News

राघवेंद्र सिंह/बस्‍ती : यूपी के बस्‍ती से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां गैंगरेप से आहत दंपति ने जहर खाकर जान दे दी. इतना ही नहीं मरने से पहले बेटे से वीडियो भी बनवा लिया. रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. पुलिस प्रशासन में इस घटना से हड़कंप मचा है. वहीं, घटना के विरोध में  लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च भी निकाला.   

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बस्ती जिले के रूधौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में रहने वाले 30 वर्षीय नवल किशोर और उनकी 27 वर्षीय पत्नी आरती की मौत के बाद परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप की तहरीर दी है. तहरीर में बताया की बीते शनिवार को दोनों दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. मृतका ने जहर खाने से पहले परिजनों से आप बीती सुनाई थी, जिसके आधार पर दो युवकों के खिलाफ परिजनों ने गैंगरेप की तहरीर दी.

रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो 
बीते गुरुवार को पति की बस्ती जिला अस्पताल में मौत हो गई. वहीं, शुक्रवार को पत्नी ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया था. घटना के बाद अब मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है. इसको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

फर्श पर तड़पते दिखे दंपत्ति 
वायरल वीडियो में जहर से तड़पते पति पत्नी अपने साथ हुई घटना के बारे में बच्चों को बता रहे हैं. वीडियो में मरने से पहले दंपत्ति ने अपने बच्चों से कहा कि मरने के बाद यह वीडियो पुलिस को दे देना. इससे गुनहगारों को सजा मिल सके, वायरल वीडियो में पति पत्नी घर में फर्श पर तड़प रहे हैं. उनके ऊपर घर वाले पानी डाल रहे हैं. 

गांव के ही दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप 
वायरल वीडियो में गांव के दो लोगों त्रिलोकी और आदर्श पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. वायरल वीडियो में मरने से पहले मृतिका ने कहा कि उनके पति को पहले शराब पिलाई गई, उसके बाद उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया गया. इससे आहत होकर जहर खाने की नौबत तक आ गई. 

तीनों बच्‍चे गम में डूबे 
मृतक दंपत्ति मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. छप्पर के घर में रहते थे, हाल में उन्हें प्रधानमंत्री आवास मिला था. मृतक दंपत्ति के तीन बच्चे हैं. इसमें से एक 12 और 10 वर्ष का लड़का और एक 18 महीने की मासूम बेटी है. मां बाप की मौत के बाद अब बच्चे गम में डूबे हैं. 

फांसी की सजा हो 
परिजनों का कहना है कि मरने से पहले दोनों ने वीडियो बनाकर गुनहगारों की दरिंदगी के बारे में बताया था, पति को शराब पिलाकर पत्नी के साथ गैंगरेप किया गया, जिससे लोक लज्जा की वजह से दोनों ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया. दोनों गुनहगारों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. 

क्‍या बोले पुलिस अफसर 
वहीं, पूरे मामले में एसपी गोपाल चौधरी का कहना है कि पति-पत्नी के जहर खाने की सूचना मिली थी, जिनको गांव वालों ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था, दूसरे दिन उनकी मौत हो गई. मृतक के भाई बसंत की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया. इसमें से एक नाबालिग है, दोनों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. 

रेलवे फाटक पर शख्स ने किया चौंकाने वाला काम, फाटक को तोड़कर हुआ फरार

Trending news