Kannauj News: नवाब सिंह यादव रेप केस में तीसरी सफलता, बुआ को बरगलाने वाले नीलू ने किया सरेंडर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2413143

Kannauj News: नवाब सिंह यादव रेप केस में तीसरी सफलता, बुआ को बरगलाने वाले नीलू ने किया सरेंडर

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस को तीसरी बड़ी सफलता मिली है. पीड़िता की बुआ को बरगलाने वाला आरोपित के भाई नीलू यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. पढ़िए पूरी खबर ... 

Kannauj News

Kannauj News/प्रभम श्रीवास्तव: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस को तीसरी बड़ी सफलता मिली है. पीड़िता की बुआ को बरगलाने वाला आरोपित के भाई नीलू यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. नीलू यादव को पुलिस ने सबूत के साथ छेड़छाड़ और केस को प्रभावित करने के मामले में आरोपित बनाया था. पुलिस ने नीलू यादव पर करीब ₹25000 का इनाम भी रखा था.

दुष्कर्म का आरोप
आपको बताते चलें कि 11 अगस्त की रात नवाब सिंह यादव पर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा था. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की बुआ को भी मामले में अभियुक्त बनाया था. 21 अगस्त को पीड़िता की बुआ को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद बुआ ने पुलिस के सामने कबूलनामे में बताया था कि नवाब सिंह यादव के छोटे भाई नीलू यादव के कहने पर उसने मामले को साजिश करार दिया था. इसी मामले में पुलिस ने सबूत से छेड़छाड़ और प्रॉब्लम देकर बयान बदलने के मामले में गिरफ्तारी के लिए प्रयास करना शुरू कर दिया था. लेकिन नीलू यादव उसके बाद से फरार चल रहा था.  पुलिस की करीब 8 टीम तलाश में लगी हुईं थी.

2500 हजार का इनाम
एसपी अमित कुमार आनंद ने उन पर₹25000 का इनाम भी घोषित किया था. 21 अगस्त के बाद से नीलू यादव बराबर पुलिस को चकमा दे रहा था. पुलिस द्वारा नीलू की गिरफ्तारी के लिए उसके करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई थी. यहां तक कि उसकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी की टीम भी सक्रिय थी और जिला कोर्ट व उसके आसपास के परिसर में बराबर लगी हुई थी. लेकिन इसी बीच आज सुबह पुलिस को पूरी तरह से चकमा देते हुए वह पॉस्को कोर्ट में अपने वकील राकेश कुमार तिवारी के द्वारा हाजिर होकर सरेंडर कर दिया. 

यह भी पढ़ें - बाराबंकी से गाजियाबाद तक दलित किशोरी कैसे हुई रेप का शिकार, पुलिस से भी न मिला इंसाफ

यह भी पढ़ें - फिरोजाबाद में सहेली निकली हत्यारन, 50 लाख रुपये के लिए महिला टीचर को मार डाला

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं UP Crime Latest News की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news