Firozabad News: फिरोजाबाद में सहेली निकली हत्यारन, 50 लाख रुपये के लिए महिला टीचर को उतार डाला मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410210

Firozabad News: फिरोजाबाद में सहेली निकली हत्यारन, 50 लाख रुपये के लिए महिला टीचर को उतार डाला मौत के घाट

Firozabad Murder Case​: यूपी के फिरोजाबाद में बीते 26 अगस्त को एक महिला सरकारी टीचर की हत्या कर दी गई. इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल मामला  50 लाख रुपये के लेनदेन का है जिसका एक एक कर पर्दाफाश हो रहा है.

Firozabad Murder Case

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में बीते 26 अगस्त को महिला सरकारी टीचर की हत्या हुई जिसका पुलिस ने आज खुलासा किया है. टीचर की हत्या उसकी सहेली ने अपने बिजनेस पार्टनर व भाड़े के हत्यारों से करवाई, मामले में इस तरह के खुलासे हो रहे हैं. 50 लाख रुपये सहेली ने उधार लिए थे और इन्हीं पैसों को वापस मांगने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने सहेली के बिजनेस पार्टनर को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है और वारदात के लिए में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है. फिलहाल, पुलिस मुख्य आरोपी सहेली और भाड़े के हत्यारों की तलाश में है. 

सरकारी स्कूल में तैनात थीं महिला
दरअसल, 26 अगस्त को एक महिला का शव नसीरपुर इलाके के पुनच्छा गांव के जंगल से बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आयी कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गयी थी. रात में महिला की शिनाख्त कमलेश निवासी मोहल्ला जोशियान थाना दक्षिण के रूप में हुई. जानकारी है कि सरकारी स्कूल में महिला टीचर थीं और पेमेश्वर गेट स्थित सरकारी स्कूल में तैनात थीं. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सीसीटीवी के आधार पर लाल रंग की गाड़ी को ट्रेस किया गया. जिससे शव फेंका गया था.

दुपट्टे से गला घोटा गया
एसपी देहात अखिलेश सिंह ने मामले को लेकर आग बताया है कि गाड़ी से मिले नंबर के आधार पर एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया जिसका बिल्लू उर्फ सागर नाम है. पुलिस को बिल्लू ने बताया कि आसफाबाद रसूलपुर निवासी महिला सीमा, कमलेश की सहेली थी. आंगनवाड़ी के साथ ही प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करती है. उसने कमलेश से 50 लाख रुपये उधार ले लिए थे. बाइक मैकेनिक और सीमा के साथ भी प्रॉपर्टी डीलिंग का बिल्लू काम करता है. 

आरोपी बिल्लू को गिरफ्तार किया गया 
कमलेश सीमा से अपने रुपये मांग रही थी पर सीमा देना नहीं चाहती थी. ऐसे में सीमा ने योजना बनाकर कमलेश को बुलाया और बिल्लू के साथ अन्य दो बदमाशों हरीशंकर, टीटू की मदद से उसे गाड़ी में बैठाकर उसी के दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. कुछ इस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया. एसपी देहात ने बताया है कि बिल्लू को गिरफ्तार किया गया है. तो वहीं सीमा, हरीशंकर व टीटू की तलाश जारी है.

और पढ़ें- Bulandshahr News: बेवफा गर्लफ्रैंड का गला काट डाला, अब पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे बिताएगा बुलंदशहर का बल्लू 

और पढ़ें- Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में मनचलों ने सरेआम लड़कियों को छेड़ा, आरोपी मुस्लिम लड़कों ने भाई पर हमला बोला 

और पढ़ें- Hardoi News: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल 

Trending news