Farrukhabad News: लापता युवक की लाश पंचायत भवन के गहरे गड्ढे में दबी मिली, मेला देखने आया था युवक
Advertisement

Farrukhabad News: लापता युवक की लाश पंचायत भवन के गहरे गड्ढे में दबी मिली, मेला देखने आया था युवक

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में पड़ोसी जिला कन्नोज के एक युवक का  शव मिलने से हड़कंप मच गया.कन्नौज के लापता युवक का शव गहरे गड्ढे में दबा मिला है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी.

 

Farrukhabad

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में पड़ोसी जिला कन्नोज के एक युवक का  शव मिलने से हड़कंप मच गया है. दोस्त के साथ युवक संकिसा  आया था. इसके बाद घर वापस नहीं जाने पर परिजनों ने दोस्त से पूछताछ किए जाने पर  शव को संकिसा में पड़े होने की जानकारी दी. परिजनों ने हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाया. पुलिस शव को बरामद कर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

आरोपी कमलेश ने अपने दोस्त अंकुश के शव को अपने साथियों की मदद से नगर पंचायत के भवन में गाड़ दिया था. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी कमलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की.आरोपी की निशानदेही पर मृतक अंकुश के शव को पुलिस ने खोद कर बहार निकाला. फिलहाल पुलिस आरोपियों से घटना की वजह जानने का प्रयास कर रही है. अभी तक पुलिस को घटना के कारण का पता नहीं चल सका है. किस वजह से घटना को अंजाम  दिया  गया है.

मामला थाना मेरापुर के नगर पंचायत भवन का
मेरापुर थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर रोड पर नगर पंचायत संकिसा का नया कार्यालय बना था. कमलेश नाम का युवक अपने गांव से एक युवक को बुलाकर लाया और कहा कि संकिसा में एक मेला लगा है.आप मेरे साथ चलें आपको  मेला दिखाएंगे. मृतक अंकुश कमलेश के साथ नगर पंचायत संकिसा के बन रहे कार्यालय में आया और रात को कमलेश के साथ सराय स्थित मेल को भी देखा. इसके बाद दारू का सेवन किया दारू सेवन करने के बाद कार्यालय की छत पर लेट गया. अधिक नशे में होने के कारण रात में मृतक किन्हीं करण उठा और वह छत से नीचे गिर गया. नीचे गिरने से अंकुश की मौत हो गई.

 चार फीट गहरी गड्ढे में दबा दिया

यह जानकारी कमलेश और उसके अन्य साथियों को भी हुई. इसके बाद कमलेश ने अपने साथियों के सहयोग से अंकुश की डेड बॉडी को बन रहे कार्यालय के अंदर ही एक कमरे में चार फीट गहरी गड्ढे में दबा दिया. इसकी सूचना ठेकेदार को हुई ठेकेदार नरेंद्र सिंह यादव ने सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बन रही बिल्डिंग को अपने कब्जे में कर लिया. शुक्रवार सुबह डेड बॉडी को बरामद भी कर लिया गया है. फिलहाल मृतक के परिजनों द्वारा अभी तक कोई भी तहरीर नहीं दी गई है  पुलिस अभी जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें - Mukhtar Ansari: दहशत का पर्याय बने एक-एक माफिया की योगी सरकार में कैसे निकली हेकड़ी

Trending news