बिरयानी में मिलाकर खिला रहे थे गोमांस, आस्था के दुश्मनों के घर में क्या चलेगा बुलडोजर?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1897441

बिरयानी में मिलाकर खिला रहे थे गोमांस, आस्था के दुश्मनों के घर में क्या चलेगा बुलडोजर?

Kanpur Dehat News : कानपुर देहात पुलिस ने गाय के मांस की तस्करी करने वाले ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिन्होंने आस्था के साथ भी खिलवाड़ किया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Kanpur Viral News

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात : कानपुर देहात पुलिस ने गो तस्करी में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया है. रविवार रात गोतस्करी करने वाला एक गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आरोप है कि यह गिरोह ओमनी कार में गोमांस लेकर जा रहा था. इसी बीच पुलिस ने घेराबंदी कर दो गोतस्करों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दो आरोपी भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई और एक गोतस्कर के पैर में गोली लग गई तो वही दूसरा गोतस्कर फरार हो गया.

मौका ए वारदात से डेढ़ क्विंटल गोमांस तथा 7 लाख रुपए नगदी एवं एक तमंचा कारतूस सहित गोकशी करने वाले हथियार बरामद किए गए हैं.

बिरयानी में मिला कर बेचा जाता हैं गोमांस
गौमांस तस्कर से पूछताछ के बाद एक हैरान कर देने वाली बात निकल कर समाने आई है. दरअसल जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि गिरोह के सदस्यों का अपना एक बिरयानी सेंटर है जहां पर इस मांस को बिरयानी में मिला कर बेचा जाता था. फिलहाल पुलिस ने तीनों गौ तस्करों को कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है. अब पुलिस प्रशासन से मिल कर बिरयानी सेंटर में कार्रवाई की तैयारी में है. एसपी ने अब इस पूरे मामले की जानकारी डीएम को दी हैं. 

यह भी पढ़ें: कौशांबी में मोबाइल में कार्टून दिखाने के बहाने युवक ने किया मासूम से रेप
पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ती के मुताबिक पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर  गौ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. फतेह मोहम्मद, शादाब और उसके साथी रियाज ऊर्फ लाला को गिरफ्तार किया गया. सैफ नामक आरोपी फरार है. यूपी पुलिस जिस तरह प्रदेश के अलग-अलग  हिस्सों में गोतस्करों पर कार्रवाई कर रही है, यह सराहनीय है. ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करके ही नकेल लगाई जा सकती है.

Deoria News: देवरिया हत्याकांड का वीडियो हुआ वायरल, देखिए हादसे का मंजर

Trending news