kushinagar: मामूली विवाद में पत्नी-बेटी को उतारा मौत के घाट, कुशीनगर में डबल मर्डर से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1874331

kushinagar: मामूली विवाद में पत्नी-बेटी को उतारा मौत के घाट, कुशीनगर में डबल मर्डर से सनसनी

Kushinagar News: कुशीनगर में शनिवार को दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई. मामूली विवाद के बाद शुरू हुई मारपीट के व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एएसपी ने घटना की जानकारी ली. 

kushinagar: मामूली विवाद में पत्नी-बेटी को उतारा मौत के घाट, कुशीनगर में डबल मर्डर से सनसनी

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: कुशीनगर में रामकोला थाने के फुलवरिया गांव में डबल मर्डर सनसनी फ़ैल गई. मामूली विवाद के बाद शुरू हुई मारपीट के व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद व्यक्ति फरार हो गया. डबल मर्डर की घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एएसपी रितेश कुमार सिंह ने घटना की जानकारी ली. पुलिस ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी के टीम गठित कर दी है.

डांटने पर बिगड़ी बात
रामकोला थाने के फुलवरिया गांव में इंद्रजीत अली अपनी पत्नी जकीरून्नेशा,बेटी रुबीना और बड़ी बेटी के लड़के (नाती) समीर के साथ रहता था. इंद्रजीत के दो बेटे शमशेर और साबिर मुंबई रहकर कमाते हैं. आज सुबह उसका नाती समीर खेलने गया था. समीर बाहर से खेलकर देर से लौटे तो जकीरून्नेश ने उसे डांटना शुरू कर दिया.

पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट
इंद्रजीत को पत्नी का नाती को डांटना नागवार लगा. इसके बाद उससे विवाद करने लगा. जकीरून्नेशा और रुबीना ने इंद्रजीत को भला बुरा कहना शुरू कर दिया. इससे नाराज इंद्रजीत ने लोहे के रड से दोनों पर प्रहार करना शुरू कर दिया. इसके बाद रुबीना और जकीरून्नेशा बेहोश हो गई लेकिन इंद्रजीत अली के सिर पर खून सवार था. उसने पत्नी और बेटी के सिर पर लोहे के रॉड से लगातार प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद वह 8 वर्षीय नाती समीर को लेकर साइकिल से फरार हो गया.

दोहरे हत्याकांड से हड़कंप
घटना के बाद ग्रामीणों ने रामकोला पुलिस को सूचित किया. दोहरे हत्याकांड से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. एएसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि मामूली बात पर व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की छानबीन करने के साथ ही हत्यारोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

Trending news