Kushinagar News: कुशीनगर में महिला की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1805467

Kushinagar News: कुशीनगर में महिला की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Kushinagar News: कुशीनगर में महिला की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी मच गई है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. लोगों ने महिला से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. जानें पूरा मामला...

Kushinagar Murder Case

प्रमोद कुमार/ कुशीनगर: Kushinagar Murder Case: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृत महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने लोगों से महिला की पहचान में मदद करने की अपील की है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला रामकोला थाने के परवरपार गांव के पास का है. मंगलवार को गांव के कुछ लोग सुबह के समय शौच के लिए निकले थे. इसी दौरान रास्ते में उन्हें तेज दुर्गंध आई. सभी ने सोचा कि कोई जानवर मरा होगा. इस पर उन्होंने झाड़ियों और आस-पास की जगह खोजी. इसी दौरान उन्हें खजुरिया शाखा नहर में महिला की सिर कटी लाश दिखी. शव पर कीड़े लगे थे. इसके बाद गांव वालों ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. 

दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका 
महिला की पहचान न हो सके इसलिए हत्या के बाद सिर काट कर शव नदी में बहाने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, शरीर पर कपड़ा ना बरामद होना दुष्कर्म की ओर भी इशारा कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने आस-पास के लोगों को बुलाकर हुलिए के आधार पर शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने लोगों से महिला की पहचान में मदद करने की अपील की है. इसके साथ ही कटे हुए सिर की तलाश की जा रही है. 

बाराबंकी में भाई ने बहन की गर्दन काटकर की थी हत्या 
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में प्रेम प्रसंग के चलते 21 जुलाई को भाई ने सगी बहन की चापड़ से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया था. आरोपी हाथ में बहन का कटा सिर लेकर पूरे गांव में घूमता रहा. दरअसल,  बहन आशिफा का गांव के ही चांद बाबू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. 29 मई को वह प्रेमी के साथ भाग गई थी. जिसके बाद पुलिस के खिलाफ मुकदमा लिखकर चांद बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. भाई-बहन की इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी और गुस्से में आकर रियाज ने धारदार हथियार से बहन की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. 

पूर्व CEO ऋतु माहेश्वरी अभी भी सरकारी बंगले पर काबिज, किराये के मकान में मौजूदा सीईओ

UP Cabinet Meeting: यूपी कैबिनेट बैठक में 32 प्रस्ताव पास, जानें योगी सरकार के अहम फैसले

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news