सिरफ‍िरे पति ने 11 सेकेंड में पत्नी पर कैंची से किए ताबड़तोड़ 19 वार, खून से हाथ रंगने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2057152

सिरफ‍िरे पति ने 11 सेकेंड में पत्नी पर कैंची से किए ताबड़तोड़ 19 वार, खून से हाथ रंगने का वीडियो वायरल

Lucknow News: लखनऊ के डालीगंज में शराब के लिए पैसे न देने पर सिरफ‍िरे पति ने पत्‍नी पर हमला बोल दिया. बेरहम पति 11 सेकेंड में कैंची से पत्‍नी पर ताबड़तोड़ 19 वार किए. पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

CCTV Footage

Lucknow News: लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां डालीगंज में शराब के लिए पैसे न देने पर सिरफ‍िरे पति ने पत्‍नी पर हमला बोल दिया. बेरहम पति 11 सेकेंड में कैंची से पत्‍नी पर ताबड़तोड़ 19 वार किए. पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हालांकि, एक राहगीर की हिम्‍मत से महिला की जान बच सकी. घायल महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, मनकामेश्‍वर मंदिर के पास बरौलिया मोहल्‍ले की रहने वाली सुमन निषाद का पति ब्रिजमोहन शराब का आदी है. सुमन के बेटे राहुल ने बताया कि उसके पिता ब्रिजमोहन निषाद शराब के लती हैं. वह कोई काम धंधा नहीं करते. रविवार सुबह मां से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहे थे. मां ने रुपये नहीं दिए और वह सब्जी लेने चली गईं. कुछ दूर पार्क के पास मां ठेले से सब्जी खरीद रही थी. तभी पिता ब्रिजमोहन पहुंचे और कैंची से उनके गले, सीने और हाथ पर ताबड़तोड़ वार किए. जब तक आस पास के लोग दौड़ते पिता भाग निकले. 

ट्रामा सेंटर में जिंदगी से जंग लड़ी रही सुमन 
मां को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. राहुल का कहना है कि कई बार हसनगंज थाने में शिकायत की पर पुलिस ने टाल मटोल कर टरका दिया. पुलिस अगर समय रहते कार्रवाई करती तो मां पर यह हमला न होता. इंस्पेक्टर हसनगंज ब्रजेश कुमार ने बताया कि दोनों के बीच पहले से विवाद चल रहा. पहले यह लोग आपस में समझौता कर लिए थे. पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप निराधार है. आरोपित ब्रिजमोहन को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. 

आरोपी को पुलिस को किया गिरफ्तार 
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ब्रिजमोहन निषाद मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ब्रिजमोहन को गिरफ्तार कर लिया है. घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि ब्रिजमोहन सब्‍जी ले रही सुमन पर ताबड़तोड़ कैंची से वार कर रहा है. 11 सेकेंड में करीब 19 बार गले, सीने और पेट में वार किया. 

Trending news