स्‍कूल से लौट रही युवती की मांग में सिंदूर भरा, जेल से छूटे सिरफ‍िरे ने हाथ-पैर बांधकर हाईवे के किनारे फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2001419

स्‍कूल से लौट रही युवती की मांग में सिंदूर भरा, जेल से छूटे सिरफ‍िरे ने हाथ-पैर बांधकर हाईवे के किनारे फेंका

Maharajganj News : कुछ महीने पहले ही युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज : यूपी के महाराजगंज में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक अविवाहित युवती के मांग में सिंदूर भरकर उसे सड़क किनारे फेंक दिया गया. राहगीरों ने युवती को बेहोशी की हालत में ले जाकर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

जेल से छूटने के बाद लिया बदला 
दरअसल, यह पूरा मामला महाराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र की है. यहां कुछ दिन पहले युवती ने एक युवक पर रेप का मामला दर्ज करवाया था. युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. बीते महीने युवक जेल से छूट गया और उसकी किसी दूसरी लड़की से शादी भी हो गई. 

स्‍कूल से घर लौटते समय हुई वारदात 
आरोप है कि बीते दिन पी‍ड़‍ित युवती स्‍कूल गई हुई थी. स्‍कूल से घर लौटते समय दुष्‍कर्म के आरोपी युवक ने उसकी मांग पर जबरन सिंदूर भर दिया. इतना ही नहीं युवती का हाथ-पैर बांध कर उसे दूर सड़क किनारे फेंक दिया. 

पूर्व में दर्ज कराया था रेप का मामला 
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीरों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. सदर सीओ अजय सिंह चौहान ने बताया कि युवती ने पहले भी युवक के खिलाफ रेप के मामले में केस दर्ज कराया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. महाराजगंज पुलिस का कहना है कि आरोपी की जल्‍द गिरफ्तारी की जाएगी. उसे छोड़ा नहीं जाएगा. युवती का इलाज भी कराया जा रहा है. 

Trending news