Hathras news: हाथरस के कार शोरूम में घुसे बदमाश, उड़ा ले गए अर्टिगा-विटारा ब्रीजा जैसी महंगी कारें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2076231

Hathras news: हाथरस के कार शोरूम में घुसे बदमाश, उड़ा ले गए अर्टिगा-विटारा ब्रीजा जैसी महंगी कारें

Hathras news: हाथरस में अज्ञात बदमाशों की डकैती की बड़ी वारदात सामने आयी है. मारुति सुजुकी शोरूम में घुस कर चौकीदारों को बंधक बनाकर पीटा और मंहगी कार के साथ मारुति के वर्क शॉप से लाखों रुपए कीमत के स्पेयर पार्ट्स को भी चुराकर ले गए साथ.

 

Hathras news

Hathras news:  उत्तर प्रदेश के हाथरस में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अलीगढ़ रोड स्थित नगला उम्मीद पर देव मोटर्स के नाम से गाड़ियों का शोरूम है.बदमाशों ने रात में इस शोरूम में घुसकर जमकर मारपीट और लूटपाट की. बदमाशों ने शोरूम में तोड़फोड़ भी की.बदमाशों ने वहां चौकीदार को मारा पीटा और बंधक बना लिया. इस शोरूम से बदमाश दो कार और लाखों रुपये के ऑटो पार्ट्स समेत अन्य सामान भी लूटकर अपने साथ ले गए.

खुलासे के लिए पुलिस की 12 टीमों का  गठन
हाथरस मामले में बताया ये जा रहा है शोरुम के बगल पेड़ के सहारे चार बदमाश ने शोरुम में घुस गये.अंदर घुसते ही चौकीदार को बांधकर खूब पीटा जिससे चौकीदार बुरी तरीके से घायल हो गया.चार बदमाशों ने 23-24 जनवरी रात ऐसे ही तंडव मचाकर अर्टिगा कार और विटारा ब्रीजा कार चुरा ले गए.

इतना ही नहीं बदमाशों ने शोरूम में जमकर तोड़फोड़ की और मारुती के वर्क शॉप से लाखो रुपए कीमत के स्पेयर पार्ट्स भी चोरी किए. हालंकि बदमाशो की हडकंप से मौके पर पंहुची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.और इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 12 टीमों का  गठन किया गया है. बहुत जल्द ही इस घटना  का खुलासा कर दिया जायेगा.

 

Trending news