Moradabad News: अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, दोस्त के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2102562

Moradabad News: अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, दोस्त के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

Murder News/आकाश शर्मा : यूपी के मुरादाबाद में चाची से अवैध संबंध की वजह से चाचा ने भतीजे की जमकर कर दी पिटाई. भतीजे ने गुस्से में आकर अपने ही चाचा के सिर पर हथौड़ी से वार कर हत्या कर दी.

Moradabad News: अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, दोस्त के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

Crime News: उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में भतीजे के अपनी चाची के साथ में अवैध संबंध थे. एक दिन उसके चाचा ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था. जिसके बाद उसने दोनों की पिटाई कर दी थी. पिटाई खाने के बाद आरोपी भतीजे ने हत्या करने का ठान ली थी फिर एक दिन उसने अपने एक दोस्त के साथ अपने चाचा को मारने की प्लानिंग करी. फिर मौका देखते ही उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया.

जानें पूरा मामला
दरअसल यह पूरा मामला यूपी के मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव काला झण्डा का है जहां नारायण सिंह और उनका बड़ा बेटा पदम और छोटा बेटा राजीव अपने परिवार के साथ रहते है , नारायण सिंह के दोनों बेटो का घर एकसाथ में ही है. बस बीच में दीवार खड़ी है. पदम के बेटे सुशील का अपनी सगी चाची के साथ  अवेध संबंध चल रहे थे. एक दिन अचानक से राजीव घर आया, तो उसने देखा अपनी पत्नी और भतीजे सुशील को एक साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में वह ये सब देख राजीव आग बबूला हो गया और उसने गुस्से में दोनों को रंगेहाथ पकड़ कर लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई खाने से भतीजे सुशील ने अपनी बेइज्जती मानकर उसे दिल से लगा लिया और वह अपने चाचा को जान से मारने की ठान चुका था. ये सारी बात उसने अपने दोस्त गौरव को बताई और चाचा को जान से मारने की बात कही , पहले तो गौरव ने मना कर दिया. लेकिन जब सुशील ने अपनी दोस्ती का वास्ता देकर जोर दिया तो उसने हां कर दी.
 
हत्या करने का था इरादा  
हत्या करने की निगाहे टीका कर बैठा इंतजार कर रहे भतीजे ने बीती 6 तारीख को जैसे ही अपने चाचा और उनके दोस्तों को शराब के नशे में गांव में घूमते हुए देखा तो उसने अपने दोस्त से कहा की तू चाचा को फोन कर के शराब पीने के बहाने से बुला और गांव के बाहर खेत में लेकर आ. वह खुद उनके पहुंचने से पहले ही घटना स्थल पर जाकर छिप गया था. जैसे ही गौरव और राजीव खेत में पहुंचे तो वह पहले से ही घात लगाकर बैठा था. मृतक के भतीजे सुशील ने पीछे से आकर अपने चाचा के हाथ पकड़ कर मुंह दबोच लिया और फिर उसके बाद साथी दोस्त गौरव ने साथ देते हुए राजीव के हाथों को दबोचकर पकड़ लिया था. इसी बीच राजीव के भतीजे सुशील ने अपने साथ में लेकर आए हथौड़ी को बहार निकाला. फिर सीधे अपने चाचा के माथे पर ज़ोर से वार कर दिया , वार इतनी तेज किया था की राजीव एक बार में ही गंभीर हालत में नीचे गिर गया और कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई.

दोस्त के साथ मिलकर दिया अंजाम
दोनों दोस्त ने घटना को अंजाम देने के बाद शव को खेत में ही छोड़ दिया. जिस हाथियार से वार किया था उसको  खेत में छिपाकर वहां से निकल गए. उस दौरान मृतक जिस फोन से बात कर रहा था आरोपियों ने उस फोन को भी कही दूर लेजाकर फेंक दिया और उसके बाद वह मौके से फरार हो गए.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
मृतक का शव खेत में पड़े होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, उसकी शिनाख्त की गई तो मृतक राजीव नाम का व्यक्ति उसी गांव का ही रहने वाला निकला था. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  फिर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस को भतीजे पर शक हुआ  तो उन्होंने भतीजे से कड़ी पूछताछ की जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने आरोपी भतीजे सुशील और उसके दोस्त गौरव दोनों को गिरफ्तार कर लिया. उन दोनों के पास से उनके दोनों के मोबाइल और मृतक का मोबाइल और साथ ही हत्या में उपयोग हुई हथौड़ी भी बरामद कर ली है. घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

और पढ़े -  मिर्जापुर जिले में मां विंध्यवासिनी यूनिवर्सिटी निर्माण का रास्ता साफ, 51 करोड़ का ऐलान

और पढ़े - मौनी अमावस्या पर 1.4 करोड़ लोगों ने किया गंगा स्नान, श्रद्धालुओं पर हुई पुष्प वर्षा

Trending news