Muzaffarnagar News: सात महीने की लव मैरीज के बाद शौहर बना 'शैतान', पत्नी के टुकड़े कर ठिकाना लगाया शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2311641

Muzaffarnagar News: सात महीने की लव मैरीज के बाद शौहर बना 'शैतान', पत्नी के टुकड़े कर ठिकाना लगाया शव

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने सात महीने के प्रेम विवाह के बाद अपनी पत्नी की गला रेंत कर दी. इतना ही नहीं उसने शव के टुकडड़े किए और उसे ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Muzaffarnagar News: सात महीने की लव मैरीज के बाद शौहर बना 'शैतान', पत्नी के टुकड़े कर ठिकाना लगाया शव

मुजफ्फरनगर न्यूज:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शौहर सात महीने की लव मैरीज के बाद शैतान बन गया. प्रेम विवाह और दूसरे घरेलू खर्चे को लेकर उसका अपनी पत्नी से विवाद इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके छोटे-छोटे टुकड़े कर दिया और फिर धीरे-धीरे उन्हें ठिकाने लगाता रहा. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

खर्चे को लेकर दोनों में हुआ था झगड़ा 

मुजफ्फरनगर के अरबाज ने 7 महीने पहले चाहत नाम की युवती से प्रेम विवाह किया था. अरबाज और चाहत ने यह विवाह परिजनों को बगैर बताए किया था. उन्होंने सोचा था कि पहले कुछ दिन अलग-अलग रह लेते हैं फिर बाद में विवाह के बारे में परिजनों को बता देंगे, इसलिए दोनों अलग-अलग जगह पर किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे. बीवी चाहत खर्चे के लिए परेशान करने लगी तो अरबाज परेशान हो उठा उससे उसका खर्चा झेला नहीं जा रहा था. 

हत्यारा शौहर कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि 26 जून की रात न्याजूपुरा के पास दो संदिग्ध युवक काली नदी में एक बोरा बहाने की कोशिश करते हुए देखे गये, दोनों युवक नदी में फैली जलकुंभी को हटाकर उसमें एक बोरा बहाने की कोशिश कर रहे थे, युवक की इस हरकत को देख पुलिस ने इसे धर लिया. जबकि उसका साथी फरार हो गया. 

पुलिस ने जब अरबाज के पास मिला बोरा खोला तो उसमें एक युवती का शव मिला जिसका धड़ और हाथ के पंजे नहीं थे. पुलिस का कहना है कि अरबाज से पूछताछ के बाद मृतका चाहत का धड़ और हाथ के पंजे बरामद किए जाएंगे और आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

कैसे की हत्या
हत्या के आरोपी अरबाज ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी बीवी चाहत की चाकू से गला रेंत कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने चाहत के शव को ठिकाने लगाने का फैसला किया.  शव की पहचान ना हो सके इसके लिए उसने चाहत के दोनों हाथों की अंगुलयां काट दी और सर को धड़ से अलग कर दिया. उसने फैसला किया कि वह धड़ को अलग जगह ठिकाने लगाएगा और सर और हाथों के पंजे को अलग जगह. इसके बाद वह शव को बोरे में भरकर काली नदी लेकर पहुंचा. उसने अपने साथी के साथ शव को पानी में फेंका लेकिन नदी में जलकुंभी होने की वजह से बह नहीं सका. इसके बाद वो दोनों जलकुंभी को हटाकर शव को बहाने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस आ गई. 

बताया जा रहा है कि अरबाज की पत्नी चाहत बिजनौर के कोटद्वार की रहने वाली थी.

यह भी पढ़ें: पापा मुझे मोबाइल नहीं दिलाते, बुलेट भी नहीं... मेरठ के बड़े बिजनेसमैन के 14 साल के बेटे ने ये कहते हुए दे दी जान

यह भी पढ़ें: Auraiya Crime News : माता बनी कुमाता, अपने ही दो बच्चों को डुबाकर मार डाला

 

 

 

Trending news