Muzaffarnagar News/अंकित मित्तल: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में महिला सुरक्षा से संबंधित दो समुदायों से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां ककरौली थाना क्षेत्र में बुधवार को स्कूल जा रही कुछ छात्राओं के साथ अल्पसंख्यक समाज के नाबालिक छात्रों द्वारा छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. जिसके चलते इन छात्राओं में से एक छात्रा के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पीड़ित छात्रा के भाई की जमकर पिटाई की. इस पिटाई में पीड़ित के भाई को गंभीर चोटें आई हैं. पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की. तो पुलिस ने 13 नामजद लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया. मुकदमा दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 नाबालिग सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित छात्रा ने बताया
पीड़ित छात्रा केल अनुसार वह कल स्कूल जा रहे थे. तो तभी आरोपी छेड़खानी करने लगे. जैसे ही इसकी जानकारी पीड़ित ने अपने भाई को दी. तो उन्होंने मिलकर युवक के साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान उन्होंने पीड़ित के भाई का सिर भी फोड़ दिया. 


लोगों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग
घटना के बाद गुस्साए लोगों ने प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री से अपील करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. सीएम से अपील करते हुए लोगों ने उनके ही एक भाषण की याद दिलाते हुए कहा कि अब पुलिस आरोपियों को अब यमराज के दर्शन कराए. आपको बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि अगर अब कोई बहन बेटियों से छेड़छाड़ करेगा तो अगले चौराहे पर यमराज मिलेंगे.


बुलडोजर कार्रवाई की मांग
गुस्साए लोगों ने ऐसे सभी आरोपी और अराजक तत्वों के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई करने की भी मांग की है. कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए लोगों ने जिले की किसान यूनियनों द्वारा ऐसे अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण ने देने की भी बात कही है. यूनियनों के अध्यक्षों द्वारा ऐसे नेताओं को निष्कासित करने का भी अनुरोध किया है. 


यह भी पढ़ें - टैक्स चोरी के मामले बिजनौर का बड़ा कारोबारी फंसा,फैक्ट्री से लेकर घर तक DGGI का छापा


यह भी पढ़ें - बागपत में दिनदहाड़े अपहरण नाकाम, सिपाहियों पर ही लगा किडनैपिंग का आरोप



उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!