Baghpat News: बागपत में दिनदहाड़े अपहरण नाकाम, सिपाहियों पर ही लगा किडनैपिंग का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404302

Baghpat News: बागपत में दिनदहाड़े अपहरण नाकाम, सिपाहियों पर ही लगा किडनैपिंग का आरोप

Baghpat: बागपत के कोतवाली क्षेत्र में सरेआम दो युवकों को किडनैप करके कार में बदमाश जबरदस्ती बैठा रहे थे. जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया औ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन दोनों युवकों के विराध करने प उनके साथ मारपीट भी की गई. 

Baghpat kidnapping video

कुलदीप चौहान/ बागपत: बागपत में हाइवे पर दो युवकों के अपहरण करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जहां ब्रैजा कार में सवार होकर आए बदमाश दोनों युवकों कों जबरन कार में बैठाने की कोशिश कर रहे थे जो सीसीटीवी में कैद हो गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पीड़ितों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ये भी देखें-  Baghpat video: अपहरण का प्रयास करते कार सवार सीसीटीवी में कैद, पीड़ितों की तहरीर पर चली जांच

क्या था पूरा मामला
दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां कोर्ट रोड पर रहने वाले हनीफ के दोनों बेटे शकील ओर समीर बुग्गी लेकर जा रहे थे कि मेरठ हाइवे पर ब्रेजा कार में सवार होकर आधा दर्जन लोग आए और उनका अपहरण करने की कोशिश करने लगें. उन दोनों को जबरदस्ती कार में बैठा रहे थे. जिसका विरोध करने पर दोनों युवकों के साथ जमकर मारपीट भी की गई. तभी वहां से गुजर रहे लोग इकट्ठा हो गए और हंगामा शुरू हो गया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए. 

आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू
यह पूरी घटना एक शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी गाजियाबाद SOG के सिपाही थे. बागपत पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी. 

ये भी पढ़ें-  Prayagraj News: प्रयागराज में मदरसे में छापे जा रहे थे नकली नोट, मौलवी समेत चार रंगे हाथ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, meerut News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news