Bijnor News: टैक्स चोरी के मामले बिजनौर का बड़ा कारोबारी फंसा, फैक्ट्री से लेकर घर तक डीजीजीआई की ताबड़तोड़ छापेमारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2405933

Bijnor News: टैक्स चोरी के मामले बिजनौर का बड़ा कारोबारी फंसा, फैक्ट्री से लेकर घर तक डीजीजीआई की ताबड़तोड़ छापेमारी

UP News: बिजनौर में प्रॉपर्टी कारोबारी के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है. दरअसल, डीजीजीआई टीम ने बड़े प्रॉपर्टी कारोबारी रामदर्शन अग्रवाल के कई ठिकानों पर छापा मारा है.

Bijnor news

बिजनौर: बिजनौर में प्रॉपर्टी कारोबारी के ठिकानों पर डीजीजीआई टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की है. दरअसल, बड़े प्रॉपर्टी कारोबारी रामदर्शन अग्रवाल के कई ठिकानों पर डीजीजीआई टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की है. टीम द्वारा अहम दस्तावेज कब्जे में ले लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि बड़ी कर चोरी के मामले का खुलासा हो सकता है. रामदर्शन अग्रवाल की फैक्ट्री, घर और आफिसों पर टीम ने की छापेमारी की है. डीजीजीआई की अलग-अलग कई टीमों ने अलग अलग जगहों पर छापेमारी की है. डीजीजीआई की टीम ने अहम दस्तावेज कब्जे में तो लिए ही है तो वहीं जानकारी है कि दस्तावेज इतने सारे कब्जे में लिए गए कि ये इनकों दो बैगों में भरकर ले जाया गया है. कई घंटे से टीम की छापेमारी चल रही है. बड़े स्तर पर कर चोरी पकड़ी गयी है. बिजनौर के सिविल लाइन कार्यालय, गीतानगरी मे घर, नगीना मार्ग पर पिलाई वुड फैक्ट्री पर यह छापेमारी की गयी है.

और पढ़ें- Baghpat News: बागपत में दिनदहाड़े अपहरण नाकाम, सिपाहियों पर ही लगा किडनैपिंग का आरोप 

और पढ़ें- Meerut Sex Scandal: मेरठ में 30 लड़कों से सेक्स करने वाला दबोचा गया, खुफिया कैमरे से रिकॉर्ड करता था, कुकर्म के शिकार पांच नाबालिग निकले 

और पढ़ें- प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्ची से की 'गंदी बात', परिजनों के हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार 

Trending news