Ghazipur news: सुलझ गई गाजीपुर मर्डर मिस्ट्री, इस वजह से हुआ था शिक्षिका का मर्डर, सलाखों के पीछे कातिल
Advertisement

Ghazipur news: सुलझ गई गाजीपुर मर्डर मिस्ट्री, इस वजह से हुआ था शिक्षिका का मर्डर, सलाखों के पीछे कातिल

Ghazipur news:  गाजीपुर जिले में आरोपी ने चाकुओं से महिला की हत्या कर शव को उसके ही घर से थोड़ी दूर फेंक दिया था. अब इस मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. 

 

Ghazipur news

Ghazipur news: गाजीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मलेठी गांव में बीते 5 फरवरी को एक महिला की हत्या का मामला सामने आया था. आरोपी ने चाकुओं से महिला की हत्या कर शव को उसके ही घर से थोड़ी दूर फेंक दिया था. पुलिस घटना स्थल की जांच बीते कई दिनों से कर रही थी. अब इस मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. 

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि थाना दुल्लहपुर पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 17/2024 धारा 302 IPC के संदर्भ में ग्राम प्रधान ही दोषी निकला है. उन्होंने बताया कि  मृतका श्वेता बारी पत्नी स्व० सुनील बारी निवासी ग्राम मलेठी थाना दुल्लहपुर जिला गाजीपुर की अपने ही गांव के प्रधान धनन्जय प्रजापति पुत्र स्व० बोधा प्रजापति नि० मलेठी थाना दुल्लहपुर गाजीपुर से काफी नजदीकियां बढ़ गई थी. 

पुलिस ने इस मामले पर जब  धनन्जय प्रजापति से पूछताछ कि तो उसने बताया है कि श्वेता उसके ऊपर दबाव डाल कर कई प्रकार की डिमांड कर रही थी. तो उससे छुटकारा पाने और लोकलाज के डर के कारण  उसकी हत्या कर दी. उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

यह भी पढ़े- Banda news: कहीं प्रेम प्रसंग का तो नहीं था मामला!, हॉस्टल में फंखे से झूल गया बीटेक का छात्र

Trending news